ताज़ा खबर
 

शशि थरूर ने ट्वीट किया ‘मितरों’ वाला चुटकुला, अनुपम खेर ने मारा ताना और शुरू हो गए लोग

पीएम नरेंद्र मोदी पर ली गई चुटकी को कई लोगों ने नोटिस किया।

Shashi Tharoor, Shashi Tharoor Speech, Anupam Kher, Anupam Kher Speech, Mitron, Whatsapp Jokes, Twitter Jokes, Anupam Kher Shashi Tharoor, Indiaखेर और थरूर के बाद कई लोगों ने चुटकुले के मजेदार रूप बनाए। (Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के बीच में तकरार तो अक्‍सर देखने को मिलती है। आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी चलता है। मगर एक सेलिब्रिटी कोई ट्वीट करे और उसके जवाब में दूसरा सेलिब्रिटी ताना मारे, फिर चुटकुलों की सीरीज निकल पड़े, ऐसा कम ही होता है। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर एक व्‍हाट्सएप चुटकुला शेयर किया। उनके ट्वीट पर कई रिएक्‍शन भी आए। अभिनेता अनुपम खेर ने जवाब देते हुए तंज कसा, उसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उस चुटकुले के ढेर सारे मजेदार वर्जन बना डाले। दरअसल, 5 मार्च को थरूर ने ट्वीट किया, ”व्‍हाट्सएप से: छोटी बच्‍ची ने पापा से पूछा, ”क्‍या सभी परीकथाएं ‘एक समय की बात है’ से शुरू होती हैं? पापा: नहीं, इन दिनों वे ‘मितरों’ से शुरू होती हैं।” पीएम नरेंद्र मोदी पर ली गई इस चुटकी को कई लोगों ने नोटिस किया।

अनुपम खेर ने चुटकुले को थोड़ा सा बदलते हुए लिखा, ”’व्‍हाट्सएप से: छोटी बच्‍ची ने पापा से पूछा, ‘एक समय की बात है’ का सबसे अच्‍छा उदाहरण क्‍या है? पापा: ‘कांग्रेस’ पार्टी!!!” खेर के इस जवाब के बाद ट्विटर पर लोगों ने इस चुटकुले के अपने-अपने वर्जन बनाने शुरू कर दिए। किसी ने अनुपम खेर के बालों का मजाक बनाया तो किसी ने कांग्रेस का।

देखें ट्विटर पर हुआ ये मजेदार वार्तालाप:

Next Stories
1 काशी में पीएम मोदी बोले- गरीबों को गैस कनेक्‍शन दिलाया, ट्विटर पर लोगों ने पूछा- फिर दाम क्‍यों बढ़ाए?
2 ‘दिल्ली को लंदन’ बनाने वाले केजरीवाल के बयान ने ट्विटर पर मचाया तूफान, लोगों ने ऐसे दिया जवाब
3 ‘सरिता का जल जंगल में मंगल कैसे करता है?’ वायरल हो रहे हिंदी किताब में पूछे गए ये मजेदार सवाल
यह पढ़ा क्या?
X