ताज़ा खबर
 

शशि थरूर ने उड़ाया मानुषी छिल्‍लर के नाम का मजाक, कहा- हमारा चिल्‍लर भी मिस वर्ल्‍ड बन गया!

ट्विटर पर कई लोगों ने थरूर के ऊपर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि उन्हें राजनीति के लिए मानुषी के नाम का मजाक नहीं बनाना चाहिए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मिस वर्ल्ड 2017 बनी मानुषी छिल्लर के नाम का मजाक बनाया (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस/फेसबुक)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मिस वर्ल्ड 2017 बनी मानुषी छिल्लर के नाम का मजाक बनाया है। उन्होंने मानुषी के सरनेम ‘छिल्लर’ का मजाक बनाते हुए उसे नोटबंदी से जोड़ा है और कहा है कि हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया। उन्होंने मानुषी के नाम के सहारे बीजेपी पर निशाना साधा है और नोटबंदी को असफल करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हमारी मुद्रा को डिमोनिटाइज करके क्या गलती कर दी! बीजेपी को इस बात को समझना होगा कि इंडियन कैश दुनिया को हावी है। देखो हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया!

थरूर के इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया का एक धड़ा काफी नाराज है। ट्विटर पर कई लोगों ने थरूर के ऊपर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि उन्हें राजनीति के लिए मानुषी के नाम का मजाक नहीं बनाना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने इशारों ही इशारों में थरूर की तुलना कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कर दी। लोगों ने कहा कि लगता है थरूर और राहुल ने अपना ट्विटर अकाउंट एक्सचेंज कर लिया है।

हालांकि शशि थरूर ने अपने ट्वीट पर माफी मांग ली है। उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, ‘मेरे ट्वीट से जिन लोगों को परेशानी हुई है उनसे मैं माफी मांगता हूं। मैंने मानुषी के जवाब की तारीफ भी की है और उसका अपमान करने की भावना से ट्वीट नहीं किया था। प्लीज: चील’

बता दें कि हरियाणा की मानुषी छिल्लर द्वारा मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के साथ ही भारत में 17 साल से पड़ा सूखा समाप्त हो गया। मानुषी ने ये खिताब अपने नाम कर एक बार फिर पूरी दुनिया में हिंदुस्तान की खूबसूरती का लोहा मनवाया है। उन्होंने चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 108 सुंदरियां को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है। फर्स्ट रनरअप मिस इंग्लैंड स्टेफनी हिल और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा को सेकेंड रनर अप बनाया गया। मिस वर्ल्ड 2016 की विजेता प्यूटरे रिको की स्टेफनी डेल वैले नई विश्व सुंदरी को प्रतिष्ठित ताज पहनाया। उन्होंने इस साल फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता था। मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 6वीं भारतीय महिला हैं। उनसे पहले प्रियंका चौपड़ा (2000), युक्ता मुखी (1999), डायना हेडन (1997), एश्वर्या राय (1994) और रीता फारिया (1966) ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App