ताज़ा खबर
 

प्रणब दा की राजदीप को डांट पर बेटी शर्मिष्‍ठा ने भी ली चुटकी, किया ये ट्वीट

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अगला ट्वीट किया, 'लेकिन चिंता का विषय ये है कि बाइट और रैपिड फायर क्वेश्चन के इस दौर में हम दूसरों को सुनने की काबिलियत खोते जा रहे हैं।

Sharmistha mukherjee, Pranab mukherjee, Rajdeep sardesai, Former president of India, Rajdeep sardesai Interviews Pranab mukherjee , Hindi news, Latest Hindi News, Jansattaपूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी (फाइल फोटो)

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ इंटरव्यू के दौरान राजदीप सरदेसाई को पड़ने वाली डांट पर सोशल मीडिया में अभी भी चुटकियां ली जा रही है। अब इस मुद्दे पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रतिक्रिया दी है। शर्मिष्ठा ने कहा है कि आज की पीढ़ी सुनने का धैर्य खोती जा रही है और हमें ये अपने बुजुर्गों से सीखना चाहिए। बता दें कि पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू के दौरान प्रणब दा को बीच में टोकने के लिए पूर्व राष्ट्रपति ने राजदीप सरदेसाई को फटकार लगाई थी। उन्होंने राजदीप को कहा था कि उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वे एक पूर्व राष्ट्रपति से बात कर रहे हैं और उन्हें जरूरी शिष्टाचार का पालन करना चाहिए। जब ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में आई तो लोगों ने राजदीप सरदेसाई पर खूब मजे लिये।

इस वीडियो का जिक्र करते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट किया, ‘मैंने इस वीडियो क्लिप को व्हाट्सअप पर पाया है, बाबा, इसी लिए मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं। सॉरी राजदीप, आपको थोड़ा चिढ़ाने से मैं खुद को रोक नहीं सकी।’ शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अगला ट्वीट किया, ‘लेकिन चिंता का विषय ये है कि बाइट और रैपिड फायर क्वेश्चन के इस दौर में हम दूसरों को सुनने की काबिलियत खोते जा रहे हैं, इसे हमे अपने बुजुर्गों से सीखना चाहिए।’बता दें कि राजदीप सरदेसाई ने इस मुद्दे पर अपनी खिचाई होते देख ट्वीट कर सफाई दी।

इस वीडियो के आखिर में प्रणब मुखर्जी ने राजदीप को सॉरी कहा

राजदीप ने कहा कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ही इस बात के लिए प्रणब दा से माफी मांग ली थी। बाद में उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व राष्ट्रपति को लगता है कि उन्हें एक विशेष तरीके से ही सवाल पूछा जाना चाहिए तो यह उनका विशेषाधिकार है, और इसका सम्मान किया जाना चाहिए।राजदीप सरदेसाई ने एक यूजर का वीडियो शेयर करते हुए ये भी कहा कि प्रणब मुखर्जी ने इंटरव्यू खत्म होते ही उन्हें भी सॉरी कहा। राजदीप ने लोगों को जवाब दिया कि वे पूर्व राष्ट्रपति की बातों का बुरा नहीं मानते हैं और उनकी प्रतिक्रिया को सकारात्मक रूप से लेते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम मोदी-नीतीश कुमार की ये फोटो हो रही वायरल, मजेदार कैप्‍शन पढ़कर लोट-पोट हो जाएंगे
2 रिपब्लिक टीवी से इस्‍तीफा देने वाली श्‍वेता कोठारी ने जिसका स्टिंग किया था, उसने लिखा- तुम सबकुछ हो सकती हो, पत्रकार नहीं
3 पब्लिक टॉयलेट में कुत्ते के साथ कर रहा था अननेचुरल सेक्स, पुलिस ने पकड़ा
ये पढ़ा क्या?
X