ताज़ा खबर
 

शर्मनाक! सीट को लेकर गर्भवती महिला से ट्रेन में मार-पीट, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग मिलकर एक गर्भवती महिला की छड़ी से बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं।

महिला के साथ मारपीट करते हुए युवक(फोटो सोर्स यूट्यूब)

भारतीय रेलवे में महिला सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल तब खड़ा हो गया जब कुछ मनचलों ने एक गर्भवती महिला को ट्रेन कोच में पीटना शुरू कर दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग मिलकर एक गर्भवती महिला की छड़ी से बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं। वीडियों कहां कि है इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन घटना के बाद से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर कई सवाल खड़े हो गए हैं। बता दें कि महिला को बचाने ना तो कोई सुरक्षाकर्मी आता है और ना ही वहां मौजूद आस-पास के लोग उसे महिला को बचाने की कोशिश करते हैं।

महिला के साथ उसके छोटे-छोटे मासूम बच्चे भी ट्रेन में सफर कर रहे थे, लेकिन मनचलों को उनके ऊपर भी तरस नहीं आया। दरअसल, इस पूरे घटना की वजह एक सीट है। गर्भवती महिला की गलती बस यह थी कि वह किसी दूसरे की सीट पर जा बैठी, जो कि उन लोगों को नागवार गुजरी और इसके लिए उन्होंने मार-पीट शुरू कर दी।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला किस तरह से रो रही है, लेकिन उसे सुनने वाला कोई नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी भारतीय रेलवे में मार-पीट की घटनाएं सामने आती रही है।

देखें वीडियो, हथियारबंद लुटेरों ने 12 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया; मां-बाप को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App