scorecardresearch

बीजेपी नेता का दावा- नाहिद हसन के समर्थकों ने जाट वोटर्स को धमकाया, संबित पात्रा ने भी जारी किया वीडियो

बीजेपी नेता ने सपा समर्थकों पर जाटों को धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि 10 मार्च को बुल्डोजर चलेगा।

Akhilesh Yadav, SP, UP Election 2022
सपा प्रमुख अखिलेश यादव(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

यूपी चुनाव में हर बार भड़काऊ बयानबाजी नेताओं की तरफ से देखने को मिलती है। 10 फ़रवरी से उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में प्रचार-प्रसार के लिए अब बेहद कम वक्त बचा है। चुनाव शुरू होने से पहले बीजेपी नेता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर कर सपा नेता पर धमकाने का आरोप लगाया है। ऐसे ही धमकाने का आरोप लगाकर एक वीडियो शलभमणि त्रिपाठी ने भी शेयर किया है।

बीजेपी ने लगाया जाटों को धमकाने का आरोप: योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर कर जाट वोटरों को धमकाने का आरोप सपा नेता के समर्थकों पर लगाया है। इस वीडियो में लोग सपा उम्मीदवार नाहिद हसन के बारे में बातें कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा कि “ तुम जाट सिर्फ 24 हजार हो, और हम 90 हजार, शामली के जाट सपा और नाहिद हसन के साथ हरकत कर रहे, हम इलाज बांध देंगे, भूस भर देंगे।“ वीडियो में बोल रहा युवक कहता है कि अगर तुम वहां नाहिद हसन के साथ हरकत करोगे तो हम यहां हरकत करेंगे।

“10 मार्च को चलेगा बुलडोजर”: शलभमणि त्रिपाठी ने आगे लिखा कि हमारे वीर जाट भाइयों को खुलेआम गीदड़ भभकी देते दंगाइयों, बस 10 मार्च तक का इंतज़ार कर लो, बुलडोजर फिर दौड़ेगा। बता दें कि कैराना से समाजवादी पार्टी ने नाहिद हसन को अपना उम्मीदवार बनाया है।  नाहिद हसन को उत्तर प्रदेश गैंगस्टर और असामाजिक गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत दर्ज 2021 के एक मामले में 16 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

संबित पात्रा ने सपा नेता पर लगाया आरोप: बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा कि ये हैं सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी, इनका कहना है-“हमारी सरकार आई तो इन्हें (हिन्दुओं को) छोड़ेंगे नहीं, चुनचुन कर बदला लिया जाएगा” संबित पात्रा ने इसके आगे लिखा कि सपा गुंडें और माफियाओं को टिकट देकर कौन-सा उत्तम प्रदेश बनाना चाहती हैं? ऐसे गुंडों के लिए दुबारा योगी सरकार जरूरी है ताकि गुंडों पर बुलडोजर चलता रहे। हालांकि वीडियो में बोल रहा व्यक्ति कहीं भी ‘हिन्दू’ शब्द का इस्तेमाल नहीं कर रहा।

बता दें कि कैराना उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित सीटों में से एक हैं। नाहिद हसन, चौधरी मुनव्वर हसन के पुत्र हैं। चौधारी मुनव्वर हसन कैराना से दो बार विधायक और मुजफ्फरनगर से दो बार लोकसभा सांसद रहे हैं। 2008 में एक सड़क दुर्घटना दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। अब बीजेपी नेता नाहिद हसन के समर्थकों पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट