scorecardresearch

लाइव शो में BJP प्रवक्ता बोले- ज्यादा खुदाई खुदाई करेंगे तो जगदीश से शोएब जमई बनने वाला तथ्य आ जाएगा सामने, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

पैनलिस्ट ने डिबेट के दौरान शहजाद पूनावाला पर तंज कसा तो उन्होंने पलटवार किया।

Gyanwapi Masjid| Gyanwapi Masjid Photo| Gyanmasjid Vivad photo|
ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर हो रही टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने पैनलिस्ट पर तंज कसा। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित ज्ञानवापी मस्जिद का केस सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। इसी विषय पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shahzad Poonawalla) ने पैनलिस्ट शोएब जमई से कहा कि ज्यादा खुदाई खुदाई करेंगे तो जगदीश से शोएब जमई बनने वाला तथ्य सबके सामने आ जाएगा। इस पर लोगों ने रिएक्शन भी दिए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो : शहजाद पूनावाला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखा जा सकता है कि टीवी डिबेट के दौरान शोएब जमई अपनी बात की शुरुआत में कहते हैं, ‘कभी कहेंगे चेंबर खुलवा दो.. मान लो कल जाकर कोई कह दे कि बीजेपी कार्यालय में खुदाई कर दो तो जाकिया जाफरी की फाइल है। वहां पर गुजरात फाइल्स है क्या? वहां पर फिर खुदाई करा देंगे क्या?’

शहजाद पूनावाला ने दिया यह जवाब : बीजेपी प्रवक्ता ने जमई पर कटाक्ष कर कहा कि ज्यादा खुदाई करेंगे तो जगदीश से जमई कैसे बने, इसका भी तथ्य सामने आ जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि यह लोग ऐसे हैं जो बच्चा पैदा होने से पहले ही उसका मुंडन करवाने की तैयारी करते हैं।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन : शालिनी मिश्रा नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करती हैं कि अच्छे अच्छों की लगा देते हैं लंका, जब शहजाद पूनावाला बजाते हैं डंका। संदीप नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया – शहजाद पूनावाला भाई अपने तर्क और तथ्यों के सामने कोई नहीं टिक पाता है, आप जैसे हीरे को कांग्रेस ने खो दिया केवल मुट्ठी भर कोयले के लिए।

सूरज त्रिपाठी नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि आप लोग डिबेट में हिंदू-मुसलमान करने के बजाए बेरोजगारी और शिक्षा पर ध्यान देंगे तो ज्यादा बेहतर होगा। अनीता सिंह नाम की एक यूजर लिखती हैं – बीजेपी प्रवक्ता टीवी डिबेट के दौरान कुछ भी बोल देते हैं, एंकर आपत्ति भी नहीं लेते। अगर यही विपक्ष का कोई नेता बोल देता तो एंकर चिल्ला पड़ती। दिलीप नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया – शहजाद पूनावाला नाम सुनकर साधारण प्रवक्ता समझे क्या? बाबा का बुलडोजर हैं वो।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट