ताज़ा खबर
 

बनारस में पान खाकर पैसे नहीं देने का आरोप, शाहरुख-अनुष्का का उड़ा मजाक, केआरके ने लिखा- हद कर दी यार

बताया जा रहा है कि पान वाले सतीश को अभी तक उनके 11 सौ रुपये नहीं मिले हैं। वहीं इस मामले पर शाहरुख खान कि टीम से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान को खिलाया बनारसी पान।

केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वो किंग खान की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, केआरके ने ट्वीट शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाया है कि जब वे अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे थे, वहां उन्होंने मघई पान खाया था। यही नहीं उनके साथ आए कई फिल्म कलाकारों ने कुल 11 सौ रुपये का पान खाया लेकिन बेचारे पान वाले को 1 रुपया भी उन्होंने नहीं दिया। केआरके ने एक स्थानीय न्यूज पेपर की स्क्रीन शॉर्ट के साथ ‘रेड चिल्लीज इंटरटेनमेंट’ को टैग करके ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हाय प्रोड्यूसर, इस गरीब पानवाला के पैसे वाराणसी भेज दो। पान भी फ्री चाहिए क्या आप लोगों को? हद है यार!”

हालांकि, उनके इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है है उसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती है। क्योंकि वो इससे पहले भी अपने विवादित और झूठे ट्वीट को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केआरके अक्सर अपने बयानों और ट्वीट को लेकर चंद मिनटों में उनके सुर बदल जाते हैं। उनके ट्वीट में पोस्ट की गई फोटो में लिखा है- ”किंग खान, अनुष्का शर्मा व फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ने पान का बीड़ा खाया और दुकान से चलते बने। हालांकि, फिल्म स्टार को देखकर पान विक्रेता गदगद हो गए, लेकिन उसने दुख भरे मन से बताया कि फिल्मी कलाकारों ने पान खाया और आठ मगही स्पेशल पान बंधवाकर ले गए लेकिन उसका 11 सौ रुपये चुकता नहीं किया। उसने पैसै के लिए जब टोका तो वहां खड़े बाउंसर ने कहा घबराओ मत तुम्हारा पैसा मिल जाएगा।”

बताया जा रहा है कि पान वाले सतीश को अभी तक उनके 11 सौ रुपये नहीं मिले हैं। वहीं इस मामले पर शाहरुख खान कि टीम से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देखिए वीडियो - शाहरूख- अनुष्का स्टार्र 'जब हैरी मेट सेजल' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App