ताज़ा खबर
 

दुबई के इस शो में एंकर पर भड़क उठे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, लेकिन जानिए पूरी सच्चाई

किंग खान हाल ही में दुबई टूरिज्म कैंपेन #BeMyGues के शूट के चलते दुबई गए हुए थे।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने रोमांटिक अंदाज के साथ गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है, जिसमें एक शो के एंकर पर शाहरुख खान को गुस्सा होते देखा जा सकता है। यह वीडियो दुबई के एक शो का है, जिसमें शाहरुख खान एंकर की हरकत के कारण उसपर चिल्ला पड़ते हैं। दरअसल किंग खान हाल ही में दुबई टूरिज्म कैंपेन #BeMyGues के शूट के चलते दुबई गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ प्रमोशनल एक्टिविटी और कुछ चैनल के शो में भी हिस्सा लिया।

इस दौरान रमीज अंडरग्राउंड नाम के एक प्रैंक शो में शाहरुख खान अपना आपा खो बैठे। प्रैंक के दौरान एक बड़ा गिरगिट शाहरुख को डरा रहा था। डर के कारण शाहरुख शो की फीमेल होस्ट के साथ मिट्टी के गड्ढे में जा घुसे। लेकिन जैसी ही शाहरुख को पता लगा कि यह गिरगिट असली नहीं है और इसमें शो का एंकर रमीज गलाल घुसा हुआ है तो शाहरुख गुस्सा हो उठे। शाहरुख ने कहा, “क्या तुमने इस बकवास के लिए मुझे इंडिया से यहां बुलाया था।” एंकर ने जब सॉरी बोला तो शाहरुख और गुस्सा हो गए और बोले, “सॉरी बोलने से कुछ नहीं होगा। यहां से चले जाओ। मेरी टीम को अभी बुलाओ। क्या ये कोई जोक है। यहां आओ और मेरे साथ मजाक करो।” एंकर ने कहा कि यह एक प्रैंक शो है जिसका नाम रमीज अंडरग्राउंड है। इसपर शाहरुख बोले कि मुझे तुम्हारे शो का नाम जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख का यह गुस्सा पहले से योजना बनाकर किया गया एक एक्ट था। शाहरुख को इस शो में आने के लिए 2 करोड़ रुपए दिए गए थे। शो के एंकर ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ ली गई एक सेल्फी भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।