ताज़ा खबर
 

बांग्लादेशी हीरो ने शाहरुख खान के साथ पोस्ट की सेल्फी, बताया खुद का फैन

फिलहाल शाहरुख खान के साथ उनकी ये सेल्फी ट्वीटर पर काफी ट्रेंड कर रही है। इसके साथ ही साथ लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं।

अलोम बोगरा बांग्लादेश में बड़ी शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं। वहां के लोग उनके काफी दिवाने हैं। (Photo: Twitter/ Alom Bogra)

बांग्लादेश के सुपरस्टार कहे जाने वाले अलोम बोगरा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए वापसी की है। अक्सर खूबसूरत लड़कियों के साथ फोटो में नजर आने वाले अलोम का उनकी बदसूरती के लिए लोग खूब मजाक उड़ाते हैं। इस बार फिर से उन्होंने लोगों को अपना मजाक उड़ाने का मौका दे दिया है। अलोम ने अपने ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और उन्हें खुद का फैन बताया है। इस फोटो के कैप्शन में अमोल ने लिखा है, ”सारुख खान मेरा फैन है…100 परसेंट हीरो अलोम बोगरा…सुनो! सारुख मेरे साथ सेल्फी ले रहा है…लव यू सारुख माय फैन।” सबसे हंसी की बात तो ये है कि उन्होंने कैप्शन में शाहरुख खान के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी है। फिलहाल शाहरुख खान के साथ उनकी ये सेल्फी ट्वीटर पर काफी ट्रेंड कर रही है। इसके साथ ही साथ लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं।

वहीं ट्वीट में ध्यान देने वाली बात ये भी है कि जो फोटो ट्वीटर पर पोस्ट की गई हो वो असली नहीं है। दरअसल उसे एडिट किया गया है। यह सेल्फी शाहरुख खान ने एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक फैन के साथ खिंचवाई थी। जिसे बाद में एडिट करके अलोम के फोटो के साथ जोड़ दिया गया और अब ये ट्वीटर पर काफी ट्रोल कर रहा है।

यहां एक बात और ध्यान देने वाली है कि जिस ट्वीटर आईडी से फोटो पोस्ट किया गया है वो भी अलोम बोगरा की असली आईडी नहीं है। क्योंकि इसमें लगभग 3500 फॉलोअर्स हैं। जबकि असल में अलोम की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अलोम बोगरा बांग्लादेश में बड़ी शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं। वहां के लोग उनके काफी दिवाने हैं। अलोम के साथ बड़े- बड़े क्रिकेटर्स भी फोटो खिंचवा चुके हैं। अलोम अभी तक 500 से ज्यादा गानों में नजर आ चुके हैं। जिनमें से कई सलमान खान की फिल्म के रिमीक गाने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App