ताज़ा खबर
 

सीवर होल में डाल दिया जलती हुई सिगरेट का टुकड़ा, उसके बाद जो हुआ वो देख आप डर सकते हैं

ये पूरा मामला वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी का ये फुटेज जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल होने लगा।
तस्वीर को वीडियो से लिया गया है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल एक शख्स ने सीवर होल में जलती हुई सिगरेट का बड डाल दिया। बड डालते ही इतना जोरदार धमका हुआ कि चारों तरफ अंधेरा छा गया। बड डालने वाला शख्स भी इस धमाके की चपेट में आ गया। ये पूरा मामला वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी का ये फुटेज जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल होने लगा। लोग वीडियो को जमकर शएयर कर रहे हैं। शेयर करने के साथ ही लोग अपने-अपने तरह से धमाके की वजह बता रहे हैं। वीडियो को ईरान की राजधानी तेहरान का बताया जा रहा है।

 

सीसीटीवी फुटेज में किसी दीवार के किनार एक सीवर का छोटा सा होल दिख रहा है। इस होल के पास पहले एक शख्स आता है और अपने पॉलीबैग से कुछ निकाल कर इस होल के अंदर डाल देता है। देखन से लग रहा है कि शायद वह शख्स सीवर होल के अंदर कुछ कचरा डाल रहा है। इसके थोड़ी ही देर बाद सिगरेट पीता हुए दूसरा शख्स कैमरे में नजर आता है। गड्ढे के पास से गुजरते हुए इस शख्स ने अपनी सिगरेट के बड को उसी सीवर होल में डाल दी। बड के होल में जाते ही विस्फोट हो जाता है। 43 सेकेंड के इस वीडियो ने सबको चौंका दिया है।

कुछ लोग कह रहे हैं कि सीवर के अंदर गंदगी और प्रेशर से शायद मीथेन गैस बन गई होगी जिसने जलती हुई बड के संपर्क में आने से धमाका कर दिया। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सीवर में गैस लीक होने को इस विस्फोट का कारण बता रहे हैं।

VIDEO: देखिए लखनऊ में हुए आतंकी एनकाउंटर का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.