ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारी औकात नहीं है कि मेरी बहन का नाम ले पाओ..’, लाइव शो में संबित पात्रा पर भड़क गए राजनीति विश्लेषक

संबित पात्रा ने रवि श्रीवास्तव पर कटाक्ष करते हुए ये भी कहा कि ये कह रहे थे कि ये जान नहीं पाते हैं कि टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है। ये खुद टुकड़े-टुकड़े गैंग के फूफाजान हैं।

Author January 7, 2021 1:05 PM
TV debate, aaj tak, dangal, Hyderabad Civic polls, BJP, congress, jansattaबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा। (Photo: Social Media)

फरवरी 2020 में दिल्ली में हुए दंगों को लेकर कई सोशल एक्टिविस्ट्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कुछ तो महीनों से जेल में हैं। इसी मुद्दे पर एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव से भिड़ गए। संबित पात्रा ने रवि श्रीवास्तव को दंगा भड़काने वाले लोगों का फूफा तक कह डाला।

दरअसल हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज पर दिल्ली दंगों को लेकर एक लाइव डिबेट शो चल रहा था। इस शो में तमाम पैनलिस्ट्स  के साथ ही बीजेपी के संबित पात्रा औऱ राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव भी मौजूद थे। संबित पात्रा ने डिबेट के दौरान महिला एक्टिविस्ट शफूरा जरगर को सिरफिरा जरगर कहते हुए संबोधित किया। संबित पात्रा की इस बात पर रवि श्रीवास्तव बिफर गए।

अपना विरोध दर्ज कराते हुए रवि श्रीवास्तव ने कहा कि इतनी बड़ी पार्टी के पढ़े लिखे प्रवक्ता इतना संवेदनहीन हो गए हैं कि एक प्रेग्नेंट एक्टिविस्ट का इस तरह से मजाक उड़ा रहे हैं। रवि श्रीवास्तव ने कहा कि अब ऐसा हाल हो गयै है कि टीवी पर आकर इस तरह की घटिया बातें की जा रही हैं।

संबित पात्रा ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि माफ कीजिएगा, मुझे तो पता ही नहीं था कि उनका नाम सरफिरा नहीं है। संबित पात्रा ने आगे कहा कि मुझे माफ कीजिएगा कि आपकी बहन का मैंने गलत नाम ले लिया। इसपर रवि श्रीवास्तव ने कहा कि तुम्हारी औकात नहीं है कि तुम मेरी बहन का नाम ले सको।

इस मुद्दे को लेकर दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। संबित पात्रा ने रवि श्रीवास्तव को चिढ़ाने के अंदाज में कहा कि उमर कालिद को जेल में डालने पर आप तो ऐसे बौखला रहे हैं जैसे आपके किसी घरवाले को डाल दिया हो। आप तो उमर खालिद और शर्जिल इमाम के फूफा की तरह बिहेव कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने रवि श्रीवास्तव पर कटाक्ष करते हुए ये भी कहा कि ये कह रहे थे कि ये जान नहीं पाते हैं कि टुकड़े-टुकड़े गैंग कौन है। ये खुद टुकड़े-टुकड़े गैंग के फूफाजान हैं। एंकर के बीच बचाव के बाद किसी तरह से ये दोनों को शांत कराया गया औऱ जिबेट आगे बढ़ी।

संबित पात्रा ने डिबेट के इस हिस्से का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है। वीडियो शेयर कर बीजेपी प्रवक्ता ने फिर से रवि श्रीवास्तव की चुटकी ली है। संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- Sorry ..फूफा जी आपकी बहन का नाम ग़लत ले लिया ..Sorry

 

Next Stories
1 मैं खुलेआम घोषणा कर रहा हूं, नहीं लगाऊंगा कोरोना की वैक्सीन- अमिश देवगन से बोले बाबा रामदेव तो आने लगे ऐसे कमेंट
2 Republic TV की एंकर ने पूछा- किसानों के लिए टेंट कहां से आए? लोगों ने कर दिया ट्रोल
3 किसान आंदोलन: कांग्रेस के सचिन पायलट पर फिल्म मेकर अशोक पंडित का तंज- 2014 में आपकी निक्कर निकाल दी गयी थी
ये पढ़ा क्या?
X