ताज़ा खबर
 

गुजरात: पत्रकार बरखा दत्त ने मोदी को दी जीत की बधाई, ट्रोल्स ने पूछा- आज सूरज पश्चिम से निकल गया क्या?

22 साल की ऐंटी इनकंबेंसी और पाटीदार आंदोलन से उपजे गुस्से का सामना कर रही बीजेपी दोबारा से गुजरात में सरकार बनाने में कामयाब होते नजर आ रही है।

barkha dutt, barkha dutt quits ndtv, ndtv, barkha dutt ndtv, ndtv barkha duttपत्रकार बरखा दत्त।

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को हुई मतगणना में बीजेपी दोनों ही राज्यों में सरकार बनाती नजर आ रही है। दोपहर 2 बजे तक तस्वीर बहुत हद तक साफ हो गई है। उम्मीद है कि गुजरात में बीजेपी को 100 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। वहीं, कांग्रेस 75 से 80 सीटों के बीच रहेगी। अगर ये रुझान आंकड़ों में तब्दील हुए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस को पिछले चुनावों के मुकाबले काफी फायदा हुआ है। पिछली बार कांग्रेस को महज 61 सीटें मिली थीं। हालांकि, 22 साल की ऐंटी इनकंबेंसी और पाटीदार आंदोलन से उपजे गुस्से का सामना कर रही बीजेपी दोबारा से गुजरात में सरकार बनाने में कामयाब होते नजर आ रही है। बीजेपी को इस जीत पर कई राजनेताओं और पत्रकारों ने बधाई दी है। बधाई देने वालों में वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व में एनडीटीवी को सेवाएं दे चुकीं बरखा दत्त भी शामिल हैं। सोमवार को किए ट्वीट में बरखा ने लिखा, ‘नरेंद्र मोदी और गुजरात बीजेपी को बहुत सारी बधाई। राहुल गांधी भी बहुत अच्छे से लड़े। मेरा मानना है कि गुजरात के नतीजे सभी राजनेताओं के लिए जीत और चेतावनी, दोनों लेकर आएंगे। रवि शास्त्री की तरह सुनाई देने के लिए माफी चाहती हूं लेकिन आखिर में लोकतंत्र जीत गया।’

हालांकि, बधाई देते ही बरखा ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। बरखा की मोदी सरकार विरोधी छवि की वजह से ट्रोल्स उन्हें ताना देने लगे। कई टि्वटर यूजर्स ने तंज मारते हुए कहा कि बरखा ये बधाई बेहद भारी मन से दे रही होंगी। दरअसल, शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलती नजर आ रही थी। हालांकि, बाद में रुझान बीजेपी के पक्ष में झुक गए। इसी बात को लेकर कुछ टि्वटर यूजर्स ने बरखा से चुटकी लेनी शुरू कर दी। एक यूजर ने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट करके लिखा, ‘टाइगर जिंदा है।’ एक यूजर ने सलाह दी कि बरखा को अब ईवीएम में धांधली के आरोपों पर ध्यान फोकस करना चाहिए। वहीं, एक यूजर ने बरखा की बधाई पर तंज मारा कि आज अचानक से सूरज पश्चिम में कैसे उग आया। वहीं, कुछ टि्वटर यूजर्स ने दावा किया महिला पत्रकार का मूड ठीक नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी की जीत पर NDTV एंकर निधी राजदान ने ट्रोल को दिया जवाब, लिखा- मैं रो रही हूं अपनी चूड़ियां तोड़ रही हूं
2 रुझानों में कांग्रेस आगे निकली आगे तो महिला पत्रकार ने बताया ‘गुजरात में भूकंप’, बाद में लोग बोले- डिलीट कर लो ट्वीट
3 AAP विधायक ने किया ऐसा ट्वीट कि BJP MLA ने कहा- सॉरी! अफसोस है आपकी घटिया सोच पर
ये पढ़ा क्या...
X