ताज़ा खबर
 

शुक्ला जी तो हो गये CBI निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा? वरिष्ठ पत्रकार के ट्वीट पर उबल पड़े लोग

आम आमदी पार्टी के पूर्व नेता की इस टिप्पणी पर एक अन्य यूजर ने प्रश्न उठाया- आप का प्रमुख कभी कोई दलित बनेगा क्या?

Ashutosh, Journalist, Satya Hindi, Troll, Twitter, Tweet, CBI, New CBI Director, Rishi Kumar Shukla, Appointment, India News, National News, Hindi Newsवरिष्ठ पत्रकार और पूर्व आप नेता आशुतोष। (एक्सप्रेस फोटोः प्रेमनाथ पांडे)

वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष शनिवार (दो फरवरी, 2019) को बुरी तरह ट्रोल कर दिए गए। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के नए निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला की नियुक्ति पर उन्होंने ट्वीट किया था। लिखा था कि शुक्ला जी तो हो गए सीबीआई निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा? सोशल मीडिया यूजर्स इसी को लेकर उन पर उबल पड़े। लोग बोले, “कांशीराम को पता था कि आप घटिया काम करेंगे, लिहाजा उन्होंने तभी आपको थप्पड़ लगा दिया था।” वहीं, एक अन्य यूजर ने प्रश्न उठाया- आम आदमी पार्टी (आप) का प्रमुख कभी कोई दलित बनेगा?

दरअसल, शनिवार (दो फरवरी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली चयन समिति ने शुक्ला को देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी के नए मुखिया के रूप में नियुक्त किया। पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना करने वाला एक धड़ा अक्सर यह आरोप लगाता रहा है कि मोदी सरकार सवर्णों के लिए ‘सॉफ्ट कॉर्नर’ रखती है। वह अगड़ी जातियों के लोगों को बढ़ावा देती है। आशुतोष ने इसी बाबत बिना किसी के नाम का जिक्र किए ट्वीट किया। सवाल दागा, “शुक्ला जी तो हो गए सीबीआई निदेशक। कभी कोई दलित होगा?”

80 IPS अफसरों को पछाड़ ऋषि कुमार शुक्ला बने CBI डायरेक्टर, MP के रह चुके हैं DGP

वरिष्ठ पत्रकार के इस ट्वीट पर अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई। कुछ लोगों ने आशुतोष के साथ घटे पुराने वाकये का जिक्र किया, जिसमें दलितों के लिए आवाज उठाने वाले दिवंगत नेता कांशीराम ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं, कुछ ने आशुतोष के हैरान परेशान हाव-भाव वाले फोटो शेयर कर उनके मजे लिए। देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएंः

आप को अलविदा कहने के बाद से आशुतोष सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हैं। इससे पहले, भी वह एक ट्वीट के चलते टि्वटर पर ट्रोल कर दिए गए थे। उन्होंने ट्वीट किया था, “तीन चुनाव सर्वे, अनुमान एक- नरेंद्र मोदी का 2019 में फिर प्रधानमंत्री बनना मुश्किल है।” इस पोस्ट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया था।

Next Stories
1 ‘मोदी भक्‍त’ पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई बीवी ने टि्वटर पर निकाली भड़ास
2 VIDEO: कार पर जमी थी बर्फ, पिता ने छोटे बेटे को बना दिया वाइपर; यूं घसीटकर हटाया बर्फ!
3 शाह बोले- 2019 में सरकार बनी तो घुसपैठिए को चुन-चुन निकालेंगे, लोगों ने पूछा- अब तक किसने रोका था
ये पढ़ा क्या?
X