ताज़ा खबर
 

आप संबित पात्रा की तरह नरेंद्र मोदी को बाप कहते हैं क्या? सोनिया गांधी का नाम ले तंज कस रहे BJP प्रवक्ता पर भड़कीं कांग्रेस नेता

सोशल मीडिया में डिबेट के इस अंश का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि कांग्रेस की रागिनी नायक ने मुद्दे से हट रहे बीजेपी नेता को क्या खूब करारा जवाब दिया है।

Updated: May 10, 2021 1:45 PM
Photos: Social Media

देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप रोजाना और बड़ा आकार लेता जा रहा है। देश में रोजाना 4 लाख से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो रहे हैं तो वहीं हजारों की संख्या में लोग अपनी जान गंवा भी रहे हैं।

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स और विशेषज्ञों की मानें तो आने वाले दिनों में ये महामारी और तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेगी। मौजूदा हालातों को देखते हुए तमाम राजनीतिक दल केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। ये लोग पूछ रहे हैं कि कब तक लोग इसी तरह बेबसी में अपनी जान देते रहेंगे। कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाए जा रहे हैं।

इन्हीं सब मुद्दों पर हिंदी सामाचार चैनल न्यूज 24 पर एक लइव डिबेट रखी गई थी। डिबेट में दूसरे मेहमानों के साथ ही कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक और बीजेपी प्रवक्ता राजीव जेटली भी मौजूद थे। दोनों के बीच तीख बहस हुई।

बीजेपी प्रवक्ता अपनी पार्टी का बचाव करते हुए कांग्रेस पर ही तंज कसने लगे। राजीव जेटली ने कहा कि कांग्रेसी तो सोनिया गांदी को अपनी मां बताते हैं। राजीव जेटली का ये कमेंट सुन रागिनी नायक भड़क गईं।

रागिनी ने पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता से पूछ लिया कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्या समझते हैं। क्या उन्हें फकीर समझते हैं? बीजेपी प्रवक्ता जवाब देने से बचते रहे लेकिन रागिनी नायक लगातार पूछती रहीं।

रागिनी नायक ने ये भी पूछ लिया कि कहीं आप भी तो संबित पात्रा की तरह मोदी जी को बाप तो नहीं मानते। मामला बढ़ता देख डिबेट शो के एंकर ने दोनों प्रवक्ताओं को शांत कराया और मुद्दे पर बहस करने का आग्रह करने लगे।

सोशल मीडिया में डिबेट के इस अंश का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि कांग्रेस की रागिनी नायक ने मुद्दे से हट रहे बीजेपी नेता को क्या खूब करारा जवाब दिया है।

Next Stories
1 आप कौन होते हैं सर्टिफिकेट देने वाले? RJD नेता ने भाजपा प्रवक्ता को बताया फेक तो बिफर पड़ीं न्यूज ऐंकर, दिया ये जवाब
2 ‘बिहेव लाइक पत्रकार..’, जिसे बंगाल हिंसा में मरा बताया उसी से हो गई BJP के संबित पात्रा की बहस, लोग ले रहे मजे
3 नरेंद्र मोदी को कुत्ते के बच्चे की मौत पर दुख होता है, इंसानों के मरने पर नहीं?  प्रधानमंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, आ रहे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X