ताज़ा खबर
 

संजू सैमसन को ‘अगला धोनी’ बता गए शशि थरूर, अब हो रही जमकर खिंचाई

दरअसल कांग्रेस नेता ने एक वेबसाइट पर क्रिकेट से जुड़े एक लेख पर आपत्ति जाहिर की थी।

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनपर निशाना साध रहे हैं। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

वरिष्ठ नेता और कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल शुक्रवार (19 जनवरी, 2017) को उन्होंने ‘क्रिकइन्फो’ वेबसाइट पर क्रिकेट से जुड़े एक लेख पर आपत्ति जाहिर की थी। ये लेख भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान ऋद्धिमान साहा के चोट लगने के बाद दिनेश कार्तिक और पार्थिव पटेल को टीम बुलाए जाने पर एक पत्रकार ने लिखा था। लेख में भारतीय क्रिकेट में स्पेशलिस्ट विकेट कीपर का अभाव होने पर पत्रकार ने चिंता जाहिर की थी। कांग्रेस नेता ने इसी लेख को वेबसाइट के सबसे अजीब लेखों में से एक बताया है। उन्होंने लिखा कि धोनी वनडे क्रिकेट में सबसे कामयाब खिलाड़ी हैं और संजू सैमसन टी-20 फॉर्मेट के लेकिन लेख में कहीं भी उनका जिक्र नहीं किया गया है।

शशि थरूर के इस ट्वीट पर मशूहर पत्रकार मकरंद वयंगंकर ने भी उन्हें फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि शशि थरूर को केरल कोच और चयनकर्ताओं से संजू सैमसंग के विवकेटकीपिंग स्टैंडर्ड के बारे में जानना चाहिए। ट्वीट में आगे लिखा गया कि कांग्रेस नेता केरल से सांसद हैं इसलिए उन तकनीकी जटिलताओं के बारे में बात नहीं करने चाहिए जिनके बारे में उन्हें नहीं पता। एक अन्य ट्वीट में वयंगंकर ने लिखा कि क्या संजू सैमसन विदर्भ के खिलाफ महत्वपूर्ण में मैच में विकेट के पीछे सक्रिय थे।

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी पत्रकार मकरंद वयंगंकर के ट्वीट का जवाब दिया है। इसमें उन्होंने लिखा कि वह खेल से जुड़े लेखों पर उनके लेखों का बहुत सम्मान करते हैं। इसलिए उन्हें पता होना चाहिए कि संजू सैमसन केरल के लिए दोबारा विकेटकीपिंग कर रहे हैं। उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए पत्रकार को केरल कोच और चयनकर्ताओं को लेकर और जानकारी जुटाने की जरूरत है। संजू सैमसन को अगला धोनी होना चाहिए।

हालांकि ट्वीट में अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने कांग्रेस नेता पर तंज कसा है। एक ट्वीट में उनपर केरल से सांसद होने पर सैमसन की पैरवी करने का आरोप लगाया है। एक ट्वीट में लिखा गया कि वह बहुत खुश होंगे अगर संजू सैमसन अगले धोनी बनें।

देखें सभी ट्वीट्स-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App