ताज़ा खबर
 

मोदी ने कहा था-गुजरातियों से नफरत करती है कांग्रेस, शशि थरूर ने टि्वटर पर ऐसे दिया जवाब

थरूर के बेटे इशान अमेरिका के वॉशिंगटन पोस्ट में विदेशी मामलों पर लिखते रहते हैं। हाल ही में उनकी साथी पत्रकार भूमिका दवे के साथ शादी हुई है, जो कि मूल रूप से गुजराती हैं।

शशि थरूर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि उनके दिल में गुजरात और गुजरातियों के लिए प्यार है। उनके बेटे ने भी गुजराती से ही शादी की है। सोमवार को आई थरूर की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के गुजरात से नफरत वाले बयान पर आई है। पीएम ने सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि कांग्रेस पार्टी के मन में गुजरात और गुजरातियों के लिए नफरत भरी हुई है। सोमवार को थरूर ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मेरे बेटे ने हाल में गुजराती से शादी की है, नरेंद्र मोदी जी। हमारे दिल में आपके राज्य और वहां के लोगों के लिए कुछ नहीं, बल्कि प्यार है। ”

थरूर के बेटे इशान अमेरिका के वॉशिंगटन पोस्ट में विदेशी मामलों पर लिखते रहते हैं। हाल ही में उनकी साथी पत्रकार भूमिका दवे के साथ शादी हुई है, जो कि मूल रूप से गुजराती हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर गुजरात के खिलाफ होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि पार्टी ने पिछले 70 सालों में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया और कई प्रमुख गुजराती नेताओं का अनादर किया था।

गांधी नगर में सोमवार को गुजरात गौरव सम्मेलन में पीएम ने कहा था, “गुजरात पार्टी (कांग्रेस) और इनके परिवार के लिए आंख का कांटा रहा है। मैं दोहराऊंगा नहीं कि इन्होंने सरदार पटेल, उनकी बेटी मणिबेन और मोरारजी देसाई के साथ क्या किया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App