Sehwag took jibe at Shobhaa De amitabh bachchan praises after Sakshi Malik wins Olympics medal - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Rio 2016 में साक्षी की जीत के बाद शोभा डे पर सहवाग का कटाक्ष, अमिताभ बच्‍चन ने भी किया समर्थन

शोभा डे ने हाल ही में कहा था कि भारतीय एथलीट्स ओलिंपिक में सेल्‍फी खिंचवाने जाते हैं।

Author नई दिल्‍ली | August 18, 2016 6:22 PM
हालांकि, शोभा डे ने भी साक्षी को उनकी जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया था।

महिला रेसलर साक्षी मलिक के ओलिंपिक में कांस्‍य जीतने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मशहूर राइटर शोभा डे पर चुटकी ली। शोभा डे ने हाल ही में कहा था कि भारतीय एथलीट्स ओलिंपिक में सेल्‍फी खिंचवाने जाते हैं। शुरुआत सहवाग के पैरोडी अकाउंट @virendrsehwag ने की। ट्वीट किया गया, ”साक्षी मलिक के गले में मेडल कितना ‘शोभा दे’ रहा है न।” यह ट्वीट वायरल हो गया और खबर लिखे जाने तक इसे 5000 से ज्‍यादा बार रिट्वीट किया गया। बाद में खुद वीरेंद्र सहवाग ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया। सहवाग ने इस ट्वीट के साथ लिखा, ”बिलकुल। इसलिए शोभा न दे ऐसा काम नहीं करना चाहिए।” बता दें कि शोभा डे ने भी साक्षी को उनकी जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया था।

अमिताभ बच्‍चन ने की सहवाग की तारीफ
सहवाग के ट्वीट के बाद अमिताभ बच्‍चन ने भी उनकी तारीफ की। अमिताभ ने लिखा, ”हाहाहा, वीरू जी, आपका सेंस ऑफ ह्यूमर ने एक और सिक्‍सर मार दिया स्‍टेडियम के बाहर।” बता दें कि सहवाग टि्वटर पर बेहद एक्‍ट‍िव हैं। वे अपने तीखे चुटीले ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। पूर्व पाकिस्‍तानी बॉलर शोएब अख्‍तर को वे कई बार ट्रोल कर चुके हैं।

क्‍या कहा था शोभा डे ने, जानने के लिए पढ़ें
Rio Olympics 2016: शोभा ने उड़ाई खिलाड़ियों की खिल्ली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App