scorecardresearch

लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब को देख ‘ चोरनी – चोरनी’ के लगे नारे, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह – तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब को देख ‘ चोरनी – चोरनी’ के लगे नारे, वीडियो वायरल
मरियम औरंगजेब ने प्रदर्शनकारियों को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया/स्क्रीनग्रैब)

लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम औरंगजेब को अपने खिलाफ नारेबाजी का सामना करना पड़ा। एक कॉफी शॉप में पहुंचीं सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को देखकर पाकिस्तान के प्रवासियों ने ‘चोरनी – चोरनी’ जैसे नारे लगाए। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं।

पाकिस्तान की मंत्री का वीडियो वायरल

भीषण बाढ़ और गरीबी से जूझ रहे पाकिस्तान की मंत्री को लंदन टूर पर देखकर पाकिस्तानी प्रवासी भड़क गए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मरियम औरंगजेब गुस्साई भीड़ ने घेर लिया है। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारी ‘चोरनी – चोरनी’ के नारे भी लगा रहे हैं। वहीं पाकिस्तानी मंत्री अपना बचाव करते नजर आ रही हैं।

मरियम औरंगजेब ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

मरियम औरंगजेब अपने खिलाफ लग रहे नारे पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं देती हैं। वह चुपचाप अपना मोबाइल चलाने लगती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना को लेकर शहबाज शरीफ सरकार के मंत्रियों ने मरियम औरंगजेब का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री पूर्व पीएम इमरान खान को जिम्मेदार ठहराया है। मंत्रियों की ओर से कहा गया कि कुछ लोग ब्रिटेन जाने के बाद भी नहीं बदले हैं। इस घटना को लंदन में रह रहे पीटीआई के गुंडों ने अंजाम दिया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कुछ लोगों ने मरियम की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों ने तंज कसते हुए कमेंट किया है। अभिनव शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा – एक तरफ पाकिस्तान में लोग गरीबी के कारण मर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मैडम कॉफी पीने लंदन जा रही हैं। विरोध का सामना तो करना पड़ेगा। असलम खान नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि मरियम औरंगजेब का चुप रहना ही प्रदर्शनकारियों के लिए जवाब था।

मेहरून खान नाम के एक यूजर लिखते हैं कि लंदन की जमीन पर ऐसा किया जाना बिल्कुल भी सही नहीं है, एक महिला का इस तरह विरोध नहीं होना चाहिए था। हुसैन अल्ताफ खान नाम के एक यूजर ने लिखा – इमरान खान के समर्थकों द्वारा किया गया यह काम बेहद घटिया है। जानकारी के लिए बता दें कि मरियम औरंगजेब के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना था कि एक ओर जहां उनका देश बाढ़ की चपेट में है, वहीं उनके नेता विदेश में जनता के पैसों पर घूमकर ऐश कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 02:43:47 pm
अपडेट