ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंत्रियों से मिले फूल का कवर हाथ से गिरा, मोदी ने सिक्योरिटी गार्ड को किया इशारा

हुआ यूं कि पीएम बुधवार को मीडिया से मुखातिब होने वाले थे। जैसे ही वह आए, तो तीन मंत्री उनका अभिवादन करने के लिए खड़े थे। इनमें अनंत कुमार और जितेंद्र सिंह भी शामिल थे।

देखें घटना के दौरान कैसा था पीएम का रिएक्शन। (फोटोः टि्वटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पर कुछ मंत्रियों ने उन्हें गुलाब के फूल भेंट किए। पीएम के हाथ से उस दौरान फूल का कवर फिसल गया। वह जैसे ही जमीन पर गिरा, फौरन पीएम ने सुरक्षाकर्मी को इशारा किया। मोदी के हाव-भाव देख फौरन उसने कवर उठाया। पीएम इसके बाद आगे बढ़ गए और उन्होंने मीडिया को संबोधित किया।

हुआ यूं कि पीएम बुधवार को मीडिया से मुखातिब होने वाले थे। जैसे ही वह आए, तो तीन मंत्री उनका अभिवादन करने के लिए खड़े थे। इनमें अनंत कुमार और जितेंद्र सिंह भी शामिल थे। वे पीएम को गुलाब देने के लिए खड़े थे। पीएम के आते ही तीनों मंत्रियों ने उन्हें गुलाब का फूल दिया।

पीएम ने तीनों से फूल लेकर उन्हें सुरक्षाकर्मी को थमा दिया। लेकिन इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी से फूल की डंठल पर लगा सफेद रंग का कवर नीचे गिर गया। पीएम की फौरन इस पर नजर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने सुरक्षाकर्मी को उसे उठाने के लिए इशारा किया। देखिए कैसा था उस दौरान पीएम का रिएक्शन-

पीएम ने इसके बाद मीडिया से बात की और कहा, “संसद के मॉनसून सत्र में कई अहम मसलों पर चर्चा और उनका निर्णय होना जरूरी है। मुझे आशा है कि सभी राजनीतिक दल सदन के समय का सर्वाधिक इस्तेमाल देश के जरूरी कामों को आगे बढ़ाने में करेंगे। सरकार संसद में किसी भी मसले पर चर्चा करने के लिए राजी है।”

बता दें कि बुधवार से संसद का मॉनसून सत्र शुरू हुआ। सत्र की शुरुआत से ठीक पहले पीएम मीडिया के सामने आए और कहा कि सदन में व्यापक चर्चा होनी चाहिए। हालांकि, इस बार सत्र में हंगामे की आशंका है। कारण- कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव है, जबकि केंद्र में मोदी की सरकार विपक्ष की रणनीतियों को धराशाई करने के लिए उपाय तलाश रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम रहीम की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ देखने के बाद लगाया पकौड़े का ठेला, बदल गई जिंदगी
2 हार्दिक पंड्या ने डाली फोटो तो फैंस ने कहा- रन भी मार दे, जब देखो स्‍टाइल मारता रहता है
3 ‘झिंगाट’ की पैरोडी बना बीएमसी पर साधा निशाना, वायरल हो रहा आरजे मलिष्का का नया वीडियो
IPL 2020 LIVE
X