ताज़ा खबर
 

सानिया मिर्जा से कहा- पाकिस्‍तान में शादी कर तुम भारतीय नहीं रहीं, टेनिस स्‍टार ने कर दी धुलाई

देश की जानी-मानी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को अपने भारतीय होने पर गर्व है। यह बात हाल ही में तब सामने आई, जब उन्हें पाकिस्तानी से शादी करने को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की गई। टेनिस स्टार ट्रोल ने करारा जवाब देते हुए ट्रोल की बोलती बंद कर दी।

भारत की प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा। (फोटोः फेसबुक)

देश की जानी-मानी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को अपने भारतीय होने पर गर्व है। यह बात हाल ही में तब सामने आई, जब उन्हें पाकिस्तानी से शादी करने को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की गई। टेनिस स्टार ट्रोल ने करारा जवाब देते हुए ट्रोल की बोलती बंद कर दी। उन्होंने कहा कि वह भारतीय हैं और उन्हें इस पर फक्र है। गिरे हुए लोग उन्हें उनकी नागरिका के बारे में न बताएं। याद दिला दें कि सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक से साल 2010 में निकाह किया था। पड़ोसी मुल्क में शादी करने पर सोशल मीडिया के एक धड़ा उन्हें अक्सर निशाने पर लेने का प्रयास करता है। लेकिन वह ट्रोल्स की धुलाई कर उनसे निपटना अच्छे से जानती हैं।

ताजा मामले में किचु कान्नन नमो के टि्वटर हैंडल से लिखा गया, “मोहतरमा, आप किस देश की बात कर रही हैं? मेरी जानकारी के अनुसार, आपने पाकिस्तान में शादी की थी। अब आप भारतीय नहीं रहीं। और फिर भी अगर आप ट्वीट करती हैं तो पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा मारे गए बेगुनाहों और मासूमों के लिए भी ट्वीट कीजिए।”

यह टिप्पणी शख्स ने सानिया के उस ट्वीट पर की थी, जिसमें टेनिस स्टार ने आठ साल की मासूम के साथ हुए बलात्कार के मामले पर अपनी संवेदना व्यक्त की थी।

सानिया ने इस बाबत गुरुवार (12 अप्रैल) को ट्वीट किया। लिखा, “सबसे पहले, कोई ‘कहीं’ शादी नहीं करता। आप किसी शख्स से शादी करते हैं। दूसरा, तुम्हारे जैसा गिरा हुआ शख्स अब मुझे बताएगा कि मैं किस देश से हूं। मैं भारत के लिए खेलती हूं। मैं भारत से हूं और हमेशा यहीं की रहूंगी। और अगर तुम धर्म और देश से ऊपर उठकर देखोगे तो तुम भी एक सिर्फ इंसानियत के लिए आकर खड़े हो जाओगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गैंगरेप पर भड़के कांग्रेस नेता सलमान निजामी- बच्ची के बलात्कारी हिंदू, इसलिए बचा रहे हो
2 कठुआ गैंगरेप: फर्जी ‘हिंदुओं’ पर भड़कीं सोनम कपूर, सानिया मिर्जा ने भी निकाली भड़ास
3 रघुराम राजन को RBI का चेयरमैन बता गए राहुल गांधी, बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X