ताज़ा खबर
 

शिखर धवन का अकाउंट हैक होने से मचा बवाल, राशिद खान बोले- मेसेज मिला था, बच गया!

धवन और खान की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दिनों से अच्छे दोस्त हैं। वे बीते दो सीजन्स से सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं। आईपीएल 2018 में वे साथ में मस्ती भी करते थे।

आईपीएल 2017 से शिखर और राशिद अच्छे दोस्त हैं। (फोटोः AP/टि्वटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का टि्वटर अकाउंट हैक हो गया। रविवार (23 सितंबर) को उनके अकाउंट से खुद-ब-खुद कई लोगों को मेसेज चले गए थे। बाद में उन्होंने साथी खिलाड़ियों, दोस्तों और फैंस को इस बारे में जानकारी दी। धवन ने अपील की कि उनके अकाउंट से पहुंचे मेसेज पर लोग कतई ध्यान न दें। वह उन्होंने नहीं भेजा है।

उन्होंने ट्वीट किया, “हाय दोस्तों, अगर हाल ही में आपको मेरे हैंडल से कोई मेसेज मिला हो तो उसे नजरअंदाज कर दें। मेरा अकाउंट हैक हो गया था। पर अब उसे रीस्टोर कर लिया गया है।”

धवन अपना अकाउंट हैक होने के बाद खासा परेशान हो गए थे। कारण- उनके ट्वीट्स बिना उनकी अनुमति और जानकारी के दूसरों के पास चले जा रहे थे। सोशल मीडिया पर इसी वजह से बवाल मच गया था। अफगानिस्तान के जाने-माने गेंदबाज राशिद खान को भी उनके हैंडल से मेसेज पहुंचा। उन्होंने इसी बाबत ट्वीट किया, “मुझे भी मेसेज मिला था। पर बच गया।”

आपको बता दें कि धवन और खान, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दिनों से अच्छे दोस्त हैं। वे बीते दो सीजन्स से सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल 2018 में वे साथ में मौज-मस्ती भी करते थे। धवन कभी बस में सोते हुए राशिद की फोटो खींच लेते, तो किसी मौके पर उनकी गेंदबाजी की जमकर तारीफ करते।

वैसे धवन से पहले 22 सितंबर को गौतम गंभीर का टि्वटर अकाउंट भी हैक हुआ था। उनके अकाउंट से ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट व माइकल क्लार्क, श्रीलंका के कुमार संगकारा और बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांग्दा सिंह को अपने आप मेसेज चला गया था। गौती ने इसके बाद सभी से उस मेसेज को इन्गोर करने के लिए कहा था।

धवन इस वक्त संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में जारी एशिया कप 2018 में खेल रहे हैं। रविवार (24 सितंबर) को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 210 रन जोड़े थे, लिहाजा भारतीय टीम ने पाक को नौ विकेटों से पटखनी दी। टूर्नामेंट में इस बार पाकिस्तान पर टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी जीत थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App