मेरीकॉम और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के बीच बॉक्सिंग, वीडियो में देखें कैसा रहा मैच

देश की राजधानी में 15 नवंबर से इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (एआईबीए) वीमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप की शुरुआत होगी। यह प्रतियोगिता 24 तारीख तक चलेगी। केंद्रीय मंत्री उसी आयोजन से पहले बॉक्सर्स से मिलने यहां पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात कॉम से हो गई।

Mary Kom vs Rajyavardhan Rathore, Mary Kom, Chungneijang Mary Kom Hmangte, Indian Boxer, Punch, Boxing, Training, Rajyavardhan Rathore, Union Minister, Rajyavardhan Rathore Mary Kom Boxing Video, Women World Championship Boxing, Boxing News, Sports News, Trending News, Hindi News
पांच बार की विश्व चैंपियन महिला बॉक्सर ने मुकाबले के अंत में केंद्रीय मंत्री को चौंका दिया था।

देश की मशहूर महिला बॉक्सर और ओलंपिक मेडल विजेता मेरीकॉम ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर पर जमकर पंच्स बरसाए। नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम में दोनों ने दो-दो हाथ एक-दूसरे पर आजमाए। हालांकि, यह कोई ऑफीशियल मुकाबला नहीं था, मगर फिर भी दोनों के बीच यह छोटी सी बॉक्सिंग फाइट काफी मजेदार रही। कॉम ने उस दौरान केंद्रीय मंत्री पर खूब पंच बरसाए, जबकि वह खुद को उनके जोरदार मुक्कों से बचाते हुए दिखे। बॉक्सिंग के बीच दोनों के बीच हल्का-फुल्का मजाक भी हुआ था।

आपको बता दें कि देश की राजधानी में 15 नवंबर से इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (एआईबीए) वीमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप की शुरुआत होगी। यह प्रतियोगिता 24 तारीख तक चलेगी। केंद्रीय मंत्री उसी आयोजन से पहले बॉक्सर्स से मिलने यहां पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात कॉम से हो गई। फिर क्या था, दोनों की मुलाकात के बाद एक छोटा सा मैच भी हो गया। देखिए, पूरा वीडियो कि आखिर कैसे मेरीकॉम ने कैसे अपने पंच्स से केंद्रीय मंत्री के पसीने छुड़ाए-

इनडोर स्टेडियम में अन्य बॉक्सर और ट्रेनी बड़े ही चाव से कॉम-मंत्री के बीच की टक्कर देख रहे थे। रिंग के नीचे पास में खड़े कुछ लोगों ने उस दौरान वीडियो भी शूट कर लिया था, जिसे बाद में महिला बॉक्सर ने टि्वटर पर साझा किया। उन्होंने इसी के साथ नए बॉक्सरों का उत्साह बढ़ाने के लिए केंद्रीय मंत्री को शुक्रिया भी अदा किया।

कॉम इस बॉक्सिंग इवेंट की ब्रांड एंबैस्डर हैं। पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी महिला बॉक्सर ने बताया, “यह चैंपियनशिप कई मायनों में खास है। मैं इसमें अपना पूरा दम झोंकूंगी और आने वाले मैचों में स्वर्ण जीतने की उम्मीद करूंगी।” इससे पहले, बुधवार को उन्होंने संन्यास को लेकर बताया था, “अभी मेरे भीतर काफी खेल बाकी है। मैं 2020 तक खेलूंगी। मैं फिट हूं और आत्मविश्वास से ओतप्रोत भी। मैं देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगी।”

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।