बाबा रामदेव और अमित शाह के इस वीडियो पर आ रहे हैं मजेदार कमेंट, एक ने कहा- बता रहे नोटबंदी का फायदा - See How Baba ramdev, Amit Shah and vijay rupani doing yoga - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव और अमित शाह के इस वीडियो पर आ रहे हैं मजेदार कमेंट, एक ने कहा- बता रहे नोटबंदी का फायदा

एक यूजर ने लिखा कि पांड्या को आउट होने से बचाने के लिए जड़ेजा को वही करना चाहिए था जो अमित शाह कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा इनकी हालत ऐसी है जैसे घर आए मेहमान जाते समय बच्चों को पैसे दे रहे होते हैं। तो बच्चे ऐसे ही करते हैं। (Photo: PTI)

आज दुनिया भर में योग दिवस मनाया गया। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने लखनऊ में योग किया। पीएम ने लखनऊ में 50,000 से ज्यादा लोगों के साथ योग किया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बाबा रामदेव और गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने गुजरात में योग किया। इस मौके पर बाबा रामदेव ने मंच से कहा कि 4 लाख से ज्यादा लोगों ने एक साथ योग करके विश्व रिकॉर्ड बना दिया है। बाबा रामदेव, अमित शाह और विजय रुपानी का मंच पर योगा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इसमें तीनों लोग मंच पर एक जगह ही खड़े खड़े दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। इनके साथ एक चौथा व्यक्ति भी है जो दौड़ रहा है। यह वीडियो जब ट्विटर पर आया तो लोगों ने इसका अपने अंदाज में मजा लिया। ट्विटर पर एक चिकन बिरयानी नाम के यूजर ने लिखा, इनकी हालत ऐसी है जैसे घर आए मेहमान जा रहे होते हैं और बच्चों को पैसे दे रहे होते हैं। तो बच्चे ऐसे ही करते हैं।

सागर ने लिखा कि क्या करना चाहिए जब कोई पूछे कि नोटबंदी से क्या फायदा हुआ। बॉलिवुड नाम के यूजर ने लिखा कि पांड्या को आउट होने से बचाने के लिए जड़ेजा को वही करना चाहिए था जो अमित शाह कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा  कि यह नोटबंदी के फायदों को दिखाता है कि जाना तो बहुत आगे चाहते हैं कोशिश कर रहे हैं लेकिन आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि मोदी पर आरोप लगाने के बाद केजरीवाल वही करते हैं। इसके बाद एक यूजर ने रिप्लाई किया कि मोदी सर ने भी अच्छे दिन लाने की बात कहकर यही किया है। एक मेहता नाम की यूजर ने लिखा की जो लोग आज योग कर रहे हैं वह मोदी जी से मिले हुए हैं। ये बात सही है कि किसी पर आरोप लगाने के बाद वह भाग जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App