ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के भाषण पर ट्विटर यूजर्स में खूब हंसी-मजाक, देखें चुटीले कमेंट्स

पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से देश को संबोधित किए। उनके संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के चुटीले कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि जिन्हें इस बार का भाषण पसंद नहीं आया, वे अगली बार का इंतजार करें।

लाल किला से भाषण देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo: ANI)

भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद उन्होंने देश को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने दलित, गरीब, किसान, पिछड़ा, युवा, शौचालय, जीएसटी, कश्मीर से लेकर आतंकवाद और नौकरियों तक की चर्चा की। पीएम मोदी के भाषण के बाद अब सोशल मीडिया पर चुटीले कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। किसी ने कहा कि मोदी जी ने प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि भाजपा नेता के जैसा चुनावी भाषण किया तो किसी ने कहा कि मोदी जी को राफेल पर बहस की राहुल गांधी चुनौती स्वीकार करनी चाहिए थी।

संदीप कुमार ने ट्वीट किया, “जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी का भाषण पसंद नहीं आया हो वो दिल छोटा ना करें। वो अगले साल वाला भाषण और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।”

प्रियंका मिश्रा लिखती हैं, “बहुत ही अच्छा भाषण रहा है माननीय मोदी जी का। देशभक्ति से ओत प्रोत कर देने वाला। समाज के हर वर्गों के लिए खासकर महिलाओं के लिए प्रफुल्लित कर देने वाला गौरवशाली भाषण। जय हिंद वंदे मातरम! भारत माता की जय!

विक्रांत लिखते हैं कि, “लाल किले से भाषण देते हुए मोदी जी ने 2022 तक चांद पे एक भारतीय को भेजने का ऐलान किया है। पता नहीं उन्होंने राहुल गांधी से इसके लिए उनकी रजामंदी ली है कि नही, आखिर इतना लंबा सफर है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी ने किराए के लाल किले से भाषण दिया है कि वो 2022 तक भारत को अंतरिक्ष मे पहुंचाएंगे? सवाल ये है कि मोदी जी पहुंचाएंगे या इसरो? वैसे भी इनके पास टेलेंट की कोई कमी तो है नही हो सकता है कि राकेट बनाने की तकनीकी भी इनके पास हो ..!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App