ताज़ा खबर
 

साधुओं ने शिवलिंग पर चढ़ा दिया जानवर का मांस, वायरल हो रहा है सीरियल हर हर महादेव का ये वीडियो

साधु कहता है कि शिव के लिए सब बराबर है वो इसे ग्रहण कर लेंगे। इतना कहकर वह साधु मांस को शिवलिंग पर तढ़ा कर देता है।

Shivling, Shivling water, Shivling facts, Shivling sawan, Shivling village, haryana, Shivling and religion, Shivling nine years, Shivling prayer, Shivling worship, religion newsशिवलिंग की इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

सावन का पवित्र महीना चल रहा है। इस पूरे महीने लोग भगवान शंकर की अराधना करते हैं और मांस- मदिरा से दूरी बना कर रखते हैं। इस सावन के महीने में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ साधु शिवलिंग पर मांस चढ़ाते नजर आ रहे हैं। उन्हें ऐसा करने से एक महिला रोकती है उसके बाद भी वो नहीं मानते हैं और शिवलिंग पर मांस चढ़ा देते हैं। ये वीडियो क्लिप फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप तक पर शेयर किये जा रहे हैं। दरअसल ये क्लिप टीवी सीरियल हर हर महादेव का है। सीरियल के इस सीन में ये समझाने की कोशिश की जा रही है कि अगर मन सच्चा हो तो शिव कुछ भी ग्रहण कर लेते हैं।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ साधु शिवलिंग के पास बैठ शिव अराधना कर रहे हैं। पूजा के दौरान उनमें से एक साधु शिवलिंग पर मांस चढ़ाने लगता है। उसे ऐसा करता देख एक महिला उसे टोकती है कि आप ये क्या कर रहे हैं। इस पर साधु कहता है कि शिव के लिए सब बराबर है वो इसे ग्रहण कर लेंगे। इतना कहकर वह साधु मांस को शिवलिंग पर चढ़ा देता है। मांस चढ़ाने के बाद शिवलिंग उस मांस के टुकड़े को ग्रहण कर लेता है।

थोड़ी देर बाद वह महिला कुछ फूल शिवलिंग पर चढ़ाती है। चौंकाने वाली बात ये होती है कि शिवलिंग वो फूल ग्रहण नहीं करता है। तब साधु उस महिला को बताते हैं कि अगर श्रद्धा सही है तो शिव कुछ भी ग्रहण कर लेंगे और अगर श्रद्धा नहीं है तो वो फूल भी नहीं स्वीकारेंगे। सोशल मीडिया पर यही वीडियो क्लिप वायरल हो रही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पार्क में बैठी प्रियंका चोपड़ा को पीछे से आकर एक शख्स ने पकड़ लिया, वायरल हो रहा है PC की अगली फिल्म का सीन
2 बीजेपी विधायक का बयान: मुसलमानों ने राम मंदिर बनाने से रोका तो नहीं जाने देंगे हज पर…ये हिंदुओं का देश है
3 AK 47 को विकेट बना क्रिकेट खेलते हुए संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों का वीडियो हुआ वायरल
ये पढ़ा क्या?
X