कनीज को लेकर सऊदी प्र‍िंस ने बनवाई थीं पोर्न फिल्में, लग्‍जरी अपार्टमेंट और होटल में होती थी शूटिंग, पैसे वसूलने के लि‍ए कंपनी ने किया केस

फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित पोर्न प्रोडक्शन कंपनी अताइला कनसर्ज का कहना है कि दिवंगत प्रिंस सऊद की कनीज की ये निजी पोर्न फिल्में प्रिंस के पेरिस में स्थित लग्जरी अपार्टमेंट और होटलों में शूट की गई थी।

saudi arabia
सऊदी अरब के पूर्व विदेश मंत्री सऊद-अल-फैजल। (image source-Reuters photo)

फ्रांस की एक पोर्न प्रोडक्शन कंपनी ने सऊदी अरब की रॉयल फैमिली के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। पोर्न प्रोडक्शन कंपनी का कहना है कि रॉयल फैमिली के प्रिंस सऊद अल-फैजल ने अपनी मिस्ट्रेस (कनीज) को लेकर निजी पोर्न फिल्में बनवाई थीं, जिसका करीब 80000 पाउंड का बिल अभी तक बकाया है। इसी बिल के भुगतान के लिए फ्रेंच पोर्न कंपनी ने सऊदी अरब की रॉयल फैमिली के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कंपनी का दावा है कि प्रिंस सऊद उन्हें लगातार निर्देश देते रहते थे कि वह पोर्न फिल्म में क्या देखना चाहते हैं। बता दें कि प्रिंस सऊद अल-फैजल का 75 वर्ष की उम्र में साल 2015 में निधन हो चुका है।

फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित पोर्न प्रोडक्शन कंपनी अताइला कनसर्ज का कहना है कि दिवंगत प्रिंस सऊद की कनीज की ये निजी पोर्न फिल्में प्रिंस के पेरिस में स्थित लग्जरी अपार्टमेंट और होटलों में शूट की गई थी। कंपनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंस सऊद ने उन्हें कभी भी बिल का भुगतान नहीं किया। कंपनी द्वारा कोर्ट में पेश किए गए सबूतों के अनुसार, प्रिंस सऊद की वसीयत में मोरक्को की अज्ञात मिस्ट्रेस के लिए पेरिस का एक फ्लैट और कुछ कैश दिया गया है। वहीं, प्रिंस सऊद-अल-फैजल के बच्चों ने फ्रेंच कंपनी के आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कंपनी का बकाया भुगतान करने से भी इनकार कर दिया है।

बहरहाल, फ्रेंच कंपनी द्वारा दायर किए गए इस केस पर सितंबर में सुनवाई शुरू हो सकती है। बता दें कि इस मामले में आरोपी प्रिंस सऊद-अल-फैजल प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट और कई भाषाओं के जानकार थे। सऊद-अल-फैजल ने 1975 से लेकर 2015 तक सऊदी अरब के विदेश मंत्री का कार्यभार संभाला, जो दुनिया में सबसे ज्यादा समय तक संभाला जाने वाला विदेश मंत्री का पद है। प्रिंस सऊद ने अपनी चचेरी बहन जौहारा बिंत अब्दुल्ला बिन अब्दुल रहमान से शादी की थी और उनके 3 बेटे और 3 बेटियां हैं। वहीं, पेरिस में मौजूद सऊदी अरब की एंबेसी ने इस मामले पर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान इन दिनों फ्रांस के दौरे पर हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट