ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: तेज रफ्तार ट्रक के सामने इस शख्स का स्टंट किसी की भी सांसें रोक देगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सऊदी अरब का एक नाबालिग लड़का कथित तौर पर जानलेवा स्टंट करता हुआ देखा जा रहा है। वीडियो में लड़का सऊदी अरब की पारंपरिक वेशभूषा जैसी पोशाक में चेहरा छिपाए हुए नजर आता है।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सऊदी अरब का एक नाबालिग लड़का कथित तौर पर जानलेवा स्टंट करता हुआ देखा जा रहा है। वीडियो में लड़का सऊदी अरब की पारंपरिक वेशभूषा जैसी पोशाक में चेहरा छिपाए हुए नजर आता है। ‘न्यूज ऑफ टाउन’ नाम के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है। कहा जा रहा है कि इस जानलेवा स्टंट के लिए पुलिस ने लड़के को दबोच लिया और उससे पूछताछ कर रही है। वीडियो की शुरुआत में नाबालिग बताया जा रहा लड़का सड़क किनारे खड़ी एक कार के बोनट पर दिखाई देता है। लड़का बोनट पर अजीबो-गरीब तरीके से उछलता-कूंदता से प्रतीत होता है, लेकिन कहा जा रहा है कि लड़का बोनट पर नाचता हुआ देखा जा रहा है। सामने सड़क पर एक बड़ा सा ट्रक आता हुआ दिखाई देता है, फिर अचानक से लड़का ऐसी हरकत करता है कि एकबार को इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने वाले यूजर के मुंह को कलेजा आ जाता है।

लड़का नाचते हुए बेहज नजदीक आते हुए ट्रक के आगे सड़क पर कूद जाता है। ट्रक अपनी रफ्तार में होता है, एक पल को लगता है कि ट्रक लड़के के ऊपर से गुजर जाएगा, लेकिन इससे पहले की लड़का भारी-भरकम वाहन की चपेट में आता, वह चीते की चपलता से वापस सड़क के किनारे छलांग लगा देता है। नाबालिग लड़के का यह स्टंट इतना खतरनाक रहा कि जानकारी लगते ही पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। खबर लिखे जाने तक लड़के पहचान उजागर नहीं हो पाई थी, न ही यह जानकारी लग पाई थी कि पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया या बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद से कई यूजर्स सऊदी अरब पर निशाना साधते देखे गए।

यूट्यूब पर लोगों की काफी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वीडियो को लेकर इसकी विश्वस्यनीयता पर भी सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग इसे वीडियो एडिटिंग का करिश्मा करार दे रहे हैं। यूजर्स कमेंट्स में यहां तक लिख रहे हैं कि तेल से काम हो जाता है, कुछ करने को है नहीं, इसलिए ऐसे स्टंट ही कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App