ताज़ा खबर
 

साड़ी में प्रियंका गांधी की 22 साल पुरानी तस्वीर, वाड्रा को ट्वीट कर कहा- अभी भी डिनर पर ले जा सकते हो

#SareeTwitter: बता दें कि 15 जुलाई, 2019 की सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई। देखते ही देखते मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर साड़ी पहने महिलाओं की तस्वीरों की मानो बाढ़ सी आ गई। राजनीति, मनोरंजन, खेल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी शख्सियतों के अलावा आम लोगों ने भी इस टि्वटर ट्रेंड में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपने शानदार फोटो शेयर किए।

Author नई दिल्ली | July 17, 2019 8:15 PM
#SareeTwitter हैशटैग के साथ प्रियंका ने बुधवार को यह 22 साल पुराना फोटो शेयर किया।

#SareeTwitter: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी टि्वटर पर ट्रेंड हो रहे #SareeTwitter चैलेंज में शामिल हो गई हैं। बुधवार (17 जुलाई, 2019) को उन्होंने इसी के तहत 22 साल पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नारंगी रंग की साड़ी पहने थीं। सादगी, सुंदरता और सौम्यता से भरे भाव वाले इस फोटो के साथ उन्होंने पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा को टैग कर लिखा कि वह उन्हें अभी भी डिनर पर लेकर जा सकते हैं।

#SareeTwitter हैशटैग के साथ प्रियंका ने पहले ट्वीट में फोटो शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा, “यह तस्वीर मेरी शादी (22 साल पहले) के दिन सुबह की पूजा के दौरान की है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पति को टैग कर लिखा, “आप मुझे अभी भी डिनर पर ले जा सकते हैं।”

हालांकि, साड़ी वाला फोटो शेयर करने पर कुछ यूजर्स और फॉलोअर्स ने शादी की सालगिरह समझ कर उन्हें बधाई भी दे डाली, जिस पर प्रियंका ने साफ किया कि उनकी शादी की सालगिरह फरवरी में होती है। उन्होंने फोटो शेयर करने के ठीक बाद ट्वीट कर साफ किया, “शादी की सालगिरह की बधाई के शुक्रिया…पर दोस्तों ये सिर्फ एक थ्रोबैक (पुराना) फोटो था, जो कि मैंने #SareeTwitter के लिए शेयर किया था। मेरी एनिवर्सरी फरवरी में होती है।”

बता दें कि 15 जुलाई, 2019 की सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई। देखते ही देखते मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर साड़ी पहने महिलाओं की तस्वीरों की मानो बाढ़ सी आ गई। राजनीति, मनोरंजन, खेल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी शख्सियतों के अलावा आम लोगों ने भी इस टि्वटर ट्रेंड में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपने शानदार फोटो शेयर किए।

कहां से शुरू हुआ ये ट्रेंड?: #SareeTwitter की शुरुआत ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ में एक लेख प्रकाशित होने के बाद हुई। दरअसल, उसमें साड़ी के इतिहास, महत्व और गरिमा का जिक्र किया गया था। लिखा गया था- 2014 में बीजेपी (नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद) की जीत के बाद से साड़ी का काफी प्रचार-प्रसार और इसे बढ़ावा दिया जा रहा है। हालांकि, यह बाद भी कही गई कि पीएम मोदी के जीतने के बाद भी उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र यानी कि वाराणसी में खास बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्‍या पर ध्यान नहीं दिया। वहीं से ट्विटर पर #SareeTwitter ट्रेंड होने लगा और महिलाएं साड़ी पहने हुए फोटो शेयर कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थान पुलिस ने किया ट्वीट- किसी का ‘चरस’ गुम हो गया है? हमसे संपर्क करें, लोग लेने लगे मजे
2 ‘कुछ भी कह बैठता हूं..’, झाड़ू लगाने पर हेमा मालिनी का मजाक उड़ाने के लिए माफी मांग रहे धर्मेंद्र
3 शिकार कर मारे गए शेर के साथ कपल की किसिंग की तस्वीर वायरल, पूरी दुनिया में फूटा गुस्सा