ताज़ा खबर
 

जब साथी क्रिकेटर ने उड़ाया विराट कोहली को प्रपोज करने वाली का मजाक, लिखा- थोड़ा जल्‍द करना था

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने 11 दिसंबर को शादी की है। इटली के टस्कनी स्थित एक रिसॉर्ट में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पवित्र बंधन में बंधे हैं।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर (दाएं) ने विराट कोहली को प्रपोज करने वाली अपनी टीममेट डेनियल व्यॉट को इस मामले को लेकर खास सलाह दी है। (फोटोः फेसबुक/ईएसपीएन)

विराट कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्यॉट का साथी खिलाड़ी सारा टेलर ने मजाक उड़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यॉट को इस बाबत सलाह दी। कहा कि महिला खिलाड़ी ने इस मामले में देर कर दी। कोहली को उन्हें थोड़ा और पहले प्रपोज करना चाहिए था। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने 11 दिसंबर को शादी की है। इटली के टस्कनी स्थित एक रिसॉर्ट में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पवित्र बंधन में बंधे हैं। कोहली की शादी की खबर के बाद उन्हें पसंद करने वाली कई फैंस और शख्सियतों के दिल टूटे। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी व्यॉट भी उन्हीं में से एक थीं। यह वही महिला क्रिकेटर हैं, जो कुछ तकरीबन तीन साल पहले कोहली को खुले आम प्रपोज कर सुर्खियों में छाई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोहली से शादी करने के लिए कहा था। हालांकि, विरुष्का की शादी पर दोनों को शुभकामनाएं दी हैं।

इधर, व्यॉट की साथी खिलाड़ी सारा टेलर ने कोहली की शादी के  इस बाबत बुधवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “डेनियल व्यॉट, तुम्हें थोड़ी जल्दी करनी चाहिए थी।” सारा यहां हल्के अंदाज में व्यॉट से कहना चाह रही थीं कि उन्हें कोहली को और जल्दी प्रपोज करना चाहिए था।

2014 में ट्विटर पर डेनियल ने विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के बाद ट्विटर पर लिखा था, “विराट कोहली, मुझसे शादी कर लो।” उनके इस ट्वीट को हजारों भारतीय फैंस ने रीट्वीट किया था। कई लोगों ने यह भी कहा था कि ऐसा नहीं हो सकता, क्योंकि विराट अनुष्का से प्यार करते हैं। इस ट्वीट के बाद डेनियल विराट कोहली का एक मैच भी देखने गई थीं, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचाई थी। हालांकि, बाद में डेनियल ने यह भी कहा था कि वह विराट कोहली को पसंद करती हैं। लेकिन उन्होंने मजाक में मैरी मी लिख दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि ट्वीट के बाद कई भारतीय फैन्स ने उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया था।

इंग्लिश टीम की खिलाड़ी ने 2014 में विराट कोहली को टि्वटर पर प्रपोज किया था। उन्होंने लिखा था, “कोहली मैरी मी।” (फोटोः टि्वटर)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule