ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ Sapna Choudhary के गाने पर डांस करती दिखी Bihar पुलिस की महिला सिपाही

Sapna Choudhary Song, Bihar Police Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के चलते बिहार की पुलिस इस समय सुर्खियों में है। सपना के सुपरहिट गाने पर महिला पुलिस का डांस करते एक वीडियो वायरल हुआ है।

Author भागलपुर | Updated: November 20, 2019 4:02 PM
बिहार पुलिस की महिला सिपाही सोर्स- सोशल मीडिया

Sapna Choudhary Song, Bihar Police Dance: यूं तो बिहार की पुलिस अक्सर सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार जिस कारण से उसकी चर्चा हो रही है, वह वजह है हरियाणवी डांसर सपना चौधरी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बिहार पुलिस की महिला सिपाही सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरकती हईं नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भागलपुर पुलिस लाइन का है। यहां बुनियादी प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी 444 महिला प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों ने ट्रेनिंग पूरी करने के बाद जश्न मनाया।

ट्रेनिंग पूरी होने के बाद किया डांस: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेनिंग पूरी करने के बाद इन महिला सिपाहियों को डीआईजी विकास वैभव ने भागलपुर पुलिस लाइन में आयोजित पारण परेड समारोह में शपथ दिलाई और इनके परेड की सलामी ली। इस दौरान महिला सिपाहियों ने उत्साह में कार्यक्रम स्थल पर लगे साउंड बॉक्स में सपना चौधरी का गाना तेरी आंखों का काजल…पर वर्दी में कुछ महिला सिपाही डांस करने लगी। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

महिला सिपाही को एसएसपी ने रोका: बताया जा रहा है कि जब सपना चौधरी के गाने पर महिला सिपाही डांस करने लगीं तो ऑफिस में बैठे एसएसपी आशीष भारती के कानों तक इस गाने की आवाज गई। इसके बाद वह आनन-फानन में बाहर निकले और गाना (डीजे) को बंद करवाया।

14 महीने की कठिन ट्रेनिंग पूरी: कटिहार, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया और पटना रेल की 444 महिला प्रशिक्षु सिपाहियों ने 14 महीने की कठिन ट्रेनिंग को सफलता पूर्वक पूरी की, जिसके बाद मंगलवार को वे सभी बिहार पुलिस का हिस्सा बन गई। इस मौके पर एसएसपी ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से पुलिस में पुरुषों की संख्या ज्यादा थी। लेकिन अब पुलिस में महिलाओं की सहभागिता बढ़ी है, जो गर्व की बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 JNU छात्रों पर लाठी चार्ज को ज्यादातर यूजर्स ने बताया मजबूरी, बोल रहे- ऊपर से मिले थे आदेश
2 ‘बिल के साथ जीएसटी’, Bill Gates के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर यूं मजे ले रहे लोग
3 VIDEO: ‘स्वामी मेरी जवानी की रक्षा करो..’, स्वामी ओम के साथ दीपक कलाल का वीडियो हुआ वायरल
ये पढ़ा क्‍या!
X