scorecardresearch

Gujarat Election: पीएम मोदी की जनसभा में खाली पड़ी कुर्सियों का वीडियो शेयर आप नेता बोले- परिवर्तन ने BJP की हवा निकाल दी

Gujarat Election: आज नेता संजय सिंह ने एक सभा में खाली पड़ी कुर्सियों का वीडियो शेयर कर पीएम मोदी पर तंज कसा है।

Gujarat Election: पीएम मोदी की जनसभा में खाली पड़ी कुर्सियों का वीडियो शेयर आप नेता बोले- परिवर्तन ने BJP की हवा निकाल दी
आप सांसद संजय सिंह (फोटो- द इंडियन एक्सप्रेस)

गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat Vishansabha Election) में भाजपा को जिताने के लिए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और रोड शो कर रहे हैं। इसी बीच आप और कांग्रेस नेताओं द्वारा के जनसभा में खाली पड़ी कुर्सियों का वीडियो का वीडियो शेयर कर भाजपा पर तंज कसा जा रहा है। आप और कांग्रेस नेताओं का दावा है कि ये वीडियो पीएम मोदी की धोराजी में हुई जनसभा का है।

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज

आप नेता संजय सिंह (AAP Leader Sanjay Singh) ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि ख़ाली कुर्सियों की भारी भीड़ और मोदी जी। कुछ भाजपाई नेता अफवाह फैला रहे थे AAP का ग्राफ कम हो रहा है। सच्चाई ये है कि “परिवर्तन” के नारे ने BJP की हवा निकाल दी है। BJP अंदरूनी लड़ाई से त्रस्त है नितिन पटेल सहित तमाम नेताओं के टिकट कटने से कई नेता विद्रोह में खड़े हो गए हैं। आप नेता डॉ साफिन ने लिखा कि पीएम मोदी (PM Modi) की सभा में खाली कुर्सियां बता रही हैं कि भाजपा की सरकार से लोग अभी त्रस्त हो चुके हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि गुजरात में मोदी जी का FOG नहीं, ख़ाली कुर्सी लहर चल रही है। आप नेता संजीव झा ने लिखा कि प्रधानमंत्री जी भाषण दे रहे हैं और कुर्सियां खाली पड़ी हुई है जनता के इंतजार में। गुजरात में BJP के रैली में गुजरात की जनता आ ही नहीं रही। गुजरात की जनता इस बार परिवर्तन के लिए तैयार है। “एक मौका केजरीवाल” को देने के लिए तैयार है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@jsdjsd24 यूजर ने लिखा संजय सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि AAP पार्टी के रैली में जितने लोग आते हैं, उतने वोट भी नहीं मिलते। UP उपचुनाव में देश ने देख लिया। @Lovepreetkuma16 यूजर ने लिखा कि ऐसी घटिया राजनीति से गुजरात जीतना चाहते है आप लोग? @SantaniVJ यूजर ने लिखा कि इस वीडियो में स्टेज तो दिखाओं कि कौन भाषण दे रहा है? कुर्सी लगते ही फोटो ले लो और दिखाते रहो कि कुर्सी खाली है। जब रिजल्ट आता है तो दूसरों को दोष देते नजर आते हो।

@monusinghyadav6 यूजर ने लिखा कि बाप रे बाप! इतनी भीड़ बीजेपी की रैली में मैंने पहली बार देखी है। इतनी भीड़ आने के बाद भी एक भी कुर्सी खाली नहीं है, क्या बात है फिर भी गुजरात में बीजेपी जीत रही है। @DRANURAGMISHR13 यूजर ने लिखा कि यही कारण है कि प्रधानमंत्री जी अब घर घर पर्चा बांटने जाने वाले हैं क्योंकि गुजरात में खाली कुर्सी खाली भाषण सुन रही है। @LlNamdeo यूजार ने लिखा कि यह झूठ है, जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश की जा रही है। आप भ्रष्ट लोगों की पार्टी हैं। जनता को मुफ्त में बेवकूफ बना रहे हैं। आप देश को बर्बाद कर देंगे और एक दिन जनता को नुकसान होगा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-11-2022 at 04:21:03 pm
अपडेट