ताज़ा खबर
 

Maharashtra Government Formation: ‘मैं सिंदूर लिए खड़ा रहा, वो राखी बांध चली गई’, देवेंद्र फड़णवीस के महाराष्ट्र सीएम बनते ही संजय राऊत और शिवसेना को ट्रोल करने लगे लोग

लोग संजय राऊत को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि अब लगता है ये सही में शायर बन जाएंगे, क्योंकि जब दिल टूटता है तो शायरियां ही निकलती हैं।

Author Updated: November 23, 2019 12:18 PM
Maharashtra में बीजेपी-एनसीपी की सरकार बनने के बाद लोग शिवसेना को ट्रोल कर रहे हैं।

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में शनिवार सुबह बड़ा राजनीतिक उलटफेर देखने को मिला है। शनिवार सुबह बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फड़णवीस को सीएम पद की शपथ दिलाई। वहीं एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। महाराष्ट्र में बीजेपी का सीएम बनने पर जहां सोशल मीडिया अमित शाह को मौजूदा दौर का चाणक्य बता रहा है वहीं शिवसेना को बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग शिवसेना का हाल बयां करते हुए लिख रहे हैं कि इन लोगों को ना माया मिली ना राम।

बता दें कि नतीजे आने के बाद से ही महाराष्ट्र में बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी सभी सरकार बनाने की कोशिश में लगे थे। शिवसेना ने जहां बीजेपी के साथ अपना गठबंधन तोड़ लिया तो वहीं एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की कवायद करने लगी। हालांकि सरकार बनाने की रेस में बीजेपी ने बाजी मार ली और एनसीपी के साथ मिलकर सत्ता पर काबिज हो गई।

शिवसेना की तरफ से सरकार बनाने की कोशिश में सबसे आगे संजय राऊत थे। वह रोज शायरियों के माध्यम से शिवसेना के अंदर चल रही चीजों को बयां करते रह रहे थे। यहां तक कि शनिवार सुबह सरकार बनने के कुछ मिनटों पहले ही उन्होंने एक शायरी ट्वीट की थी। उन्होंने लिखा- जिस जिस पर ये जग हंसा है, उसी ने इतिहास रचा है। हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ मिनटों बाद ही बाजी पलटने वाली है और फड़णवीस सीएम बन जाएंगे।

 

लोग संजय राऊत को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि अब लगता है ये सही में शायर बन जाएंगे, क्योंकि जब दिल टूटता है तो शायरियां ही निकलती हैं।

 

 

 

संजय राऊत समेत पूरी शिवसेना सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशान पर आ गई है। लोग मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं।

 

 

Next Stories
1 6 साल की बच्ची ने आंख बंद कर सॉल्व किया Cube Puzzle, लोग बोले- Worlds Youngest Genius
2 VIP सुविधाओं से लैस है यह ऑटो, वॉश बेसिन-डेस्कटॉप मॉनिटर और फोन चार्जिंग जैसी तमाम खूबियां मौजूद; जानें और क्या है खास
3 VIDEO: ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ Sapna Choudhary के गाने पर डांस करती दिखी Bihar पुलिस की महिला सिपाही
ये पढ़ा क्या?
X