ताज़ा खबर
 

सागरिका घाटगे ने पोस्ट की पति जहीर खान की फोटो, सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक

सानिया मिर्जा का ये कमेंट लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सानिया मिर्जा के कमेंट पर लोग लिख रहे हैं कि आपने एकदम सही लिखा।
जहीर खान और सागरिका का फोटोशूट।

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज रहे जहीर खान ने हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से मुंबई में कोर्ट मैरिज की। दोनों के बीच काफी लंबे समय से अफेयर होने की खबरें भी थीं। शादी के बाद ये कपल हनीमून के लिए मालदीव के टूर पर है। हनीमून टूर से गुरुवार को सागरिका ने जहीर खान की एक फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर आते ही इस फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। तस्वीर में समुद्र किनारे एक आलीशान डेक दिख रहा है। इस डेक में लगे आरामदा नेट्स पर जहीर खान लेटे हुए हैं औऱ समुद्र के नजारे का आनंद ले रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि आखिरकार हम लोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए।

सागरिका के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी लोगों ने पसंद किया। महज चंद घंटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ गए। सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया। ऐसे बहुत से लोगों नो दोनों को नए जीवन के शुरुआत की बधाईयां दी। लेकिन इन सब कमेंट्स के बीच एक कमेंट ऐसा था जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। ये कमेंट था टेनिस सनसनी के नाम से मशहूर सानिया मिर्जा का।

Finally here 😊 😌 @ayadamaldivesresort

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

सानिया मिर्जा ने सागरिका घाटगे द्वारा पोस्ट किये गए जहीर खान के फोटो पर एक बड़ा ही मजेदार कमेंट किया। सानिया ने इस कपल की चुटकी लेते हुए लिखा- लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहा है।

सानिया का ये कमेंट भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सानिया मिर्जा के कमेंट पर लोग लिख रहे हैं कि आपने एकदम सही लिखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.