ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर भिड़े सानिया मिर्जा और संजय मांजरेकर, सानिया ने दिया ये जवाब

साल 2011 में सानिया को दायें घुटने में चोट लग गई थी। इस दोरान वो यूएस ओपन गैंड स्लैम में खेल रही थी। इसके बाद उनकी सर्जरी की गई थी।
Author नई दिल्ली | October 19, 2016 14:08 pm
सानिया मिर्जा पिछले 80 हफ्तों से डबल्स में शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के ट्वीट का करारा जवाब दिया। दरअसल जब सानिया मिर्जा ने डबल्स में नबंर 1 होने के 80 हफ्ते पूरे होने के बाद ट्वीट किया तो संजय मांजरेकर ने सानिया पर तंज कसते हुए रिट्वीट किया। सानिया ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘आज मुझे दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बने लगातार 80 हफ्ते हो गए हैं। यह एक शानदार सफर रहा जो मुझे हमेशा और बेहतर करने के लिए प्रेरणा देता है।’ इस पर मौजूदा समय में क्रिकेट कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने लिखा कि ‘आप का मतलब है नंबर एक डबल्स प्लेयर, मुबारक हो!’  इसके बाद सानिया चुप नहीं बैठी और संजय के ट्विट का जवाब दिया। सानिया ने लिखा कि ‘ क्योंकि मैं अब सिंगल्स नहीं खेलती तो क्या यह समझना स्वाभाविक नहीं है? मेरा खराब कॉमन सेंस भी इतना भी कॉमन नहीं है।’ इसके बाद संजय ने सानिया के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया।आपको बता दें कि चोटिल होने के बाद सानिया को कई सर्जरियों से गुजरना पड़ा था। साल 2011 में सानिया को दायें घुटने में चोट लग गई थी। इस दोरान वो यूएस ओपन गैंड स्लैम में खेल रही थी। इसके बाद बाद उनकी सर्जरी की गई थी।

वीडियो: सानिया मिर्ज़ा ने लिएंडर पेस को क्यों कहा ज़हरीला व्यक्ति? जानने के लिए वीडियो देखें

इससे पहले साल 2006 में भी सानिया को एक सर्जरी से गुजरना पड़ा था। लगातार चोटिल होने के बाद सानिया ने सिंगल्स टेनिस न खेलने का फैसला किया था जिससे वो अपने टेनिस करियर को लंबा कर सकें। सानिया ने डबल्स में शानदार प्रदर्शन किया है। डबल्स में सानिया लगातार 80 हफ्तों से नंबर 1 खिलाड़ी हैं। संजय मांजरेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं और मौजूदा समय में क्रिकेट मैचों में कमेंट्री करते हैं।

Read Also: सानिया मिर्जा शीर्ष रैंकिंग पर बरकरार, बोपन्ना चार पायदान खिसके

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.