ताज़ा खबर
 

शौहर शोएब मलिक के साथ बाइक डेट पर जाना चाहती थीं सानिया मिर्जा, पाक बॉलर ने कहा-सॉरी भाभी

सानिया और शोएब के बीच ट्विटर पर जो बातचीत हुई, उसने फैंस को गुदगुदा दिया।

शोएब ने बाइक पर शादाब खान को सैर कराई तो सानिया नाराज हो गईं। (Photo: Twitter)

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। अपने-अपने खेल में व्‍यस्‍त रहने के बावजूद, मौका मिलते ही दोनों दुबई स्थित घर में साथ नजर आते हैं। हाल ही में सानिया शेख हमजा स्‍टेडियम में पाकिस्‍तानी टीम को चियर करते नजर आई थीं। उनके शौहर पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की मजबूत कड़‍ियों में से एक हैं। दोनों के बीच की दूरियों को कम कर रहा है सोशल मीडिया। पाकिस्‍तान ने जब लाहौर में श्रीलंका को हराकर टी20 सीरीज जीती तो शोएब को ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का पुरस्‍कार मिला। इनाम के रूप में उन्‍हें एक स्‍पोर्ट्स बाइक दी गई। इसके बाद सानिया और शोएब के बीच ट्विटर पर जो बातचीत हुई, उसने फैंस को गुदगुदा दिया।

सानिया ने बाइक पर बैठे शोएब की फोटो पोस्‍ट कर कहा, ‘चलें फिर इस पे?’ फिर से जाहिर होता है कि शोएब सानिया को अक्‍सर बाइक पर बिठाकर घुमाते रहे हैं। हालांकि इस बार शोएब तैयार थे और उन्‍होंने जवाब दिया, ”हां…हां.. जल्‍दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्‍ते में हूं।” हालांकि इसके बाद मलिक की चोरी पकड़ी गई क्‍योंकि सानिया ने अगली फोटो डाली जिसमें शोएब साथी गेंदबाज शादाब खान को उसी बाइक पर बिठाकर घुमा रहे थे। सानिया ने दूसरे ट्वीट में कहा, ”ओके कोई बात नहीं। मुझे लगता है कि सीट पहले ही ले ली गई है।”

सानिया का ट्वीट देख शोएब ने लिखा, ‘नहीं नहीं, उसे दूर ग्राउंड में ही छोड़ आया। कोई चक्‍कर नहीं है ऐसा।’

अब शादाब खान को लगा कि वे कबाब में हड्डी बन रहे हैं तो उन्‍होंने सानिया से माफी मांगते हुए कहा, ‘ऊप्‍स, सॉरी भाभी।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App