ताज़ा खबर
 

राम रहीम को सजा मिलने पर सना खान ने किया ट्वीट, इशारों में ही किया बाबा जैसों पर हमला

दो साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को 10 साल की सजा सुनाई गई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने सोमवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के अपराध में 10 साल कैद की सजा सुनाई है। सजा पर बहस पूरी होने के बाद राम रहीम जज के सामने रहम की भीख मांगने लगा। इस केस की सुनवाई के लिए रोहतक जेल के अंदर कोर्ट रूम बनाया गया था। राम रहीम को मिली सजा को मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोग स्वागत कर रहे हैं। लोग राम रहीम को सीबीआई कोर्ट द्वारा 10 साल की सजा दिये जाने पर लोग अपनी खुशी तो जता रहे हैं लेकिन वो ये भी कह रहे हैं कि अगर इसे उम्र कैद या फिर फांसी की सजा दी जाती तो ज्यादा बेहतर होता। इसी मामले में फिल्म अभिनेत्री सना खान ने भी ट्वीट कर राम रहीम पर हमला बोला है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

सना खान ने ट्वीट राम रहीम पर फैसला आने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि इस मूवी का क्लाइमैक्स देख मैं बहुत खुश हूं, हर एक बलात्कारी के साथ ऐसा ही होना चाहिए। सना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा अगर इस बलात्कारी पर कोड़े भी बरसाए जाते तो शायद ही किसी को बुरा लगता।

 

सना खान ने अपने ट्वीट में सीधे-सीधे किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट और ट्वीट की टाइमिंग को देख कोई भी आसानी से समझ सकता है कि आखिर वो क्या कहना चाह रही हैं।

आपको बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिगबॉस से चर्चा में आईं सना खान ने बॉलीवुड में भी अपना नाम बना लिया है। अपने छोटे से फिल्मी करियर में ही वो सलामन खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन सेयर कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App