कांग्रेस तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह – इंशा अल्लाह – लाइव शो में बोले संबित पात्रा, एंकर की गलती बताने लगे बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक लाइव शो में कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस डिबेट में सोनिया गांधी की टीम से और कपिल सिब्बल की टीम से प्रवक्ता बुलाना चाहिए था।

TV Debate, TV Debate Sambit
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए एंकर से कहा कि आपने बहुत बड़ी गलती कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने कन्हैया कुमार को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर कहा, कांग्रेस तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह – इंशा अल्लाह।

न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम ‘आर – पार’ में चल रही एक डिबेट के दौरान एंकर अमीश देवगन ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल पूछा, कांग्रेस में जो कुछ भी चल रहा है बीजेपी को ऐसा लग रहा है कि यह सब कुछ चलता रहे हमारा काम बनता रहे? उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से पहले एंकर की एक गलती बताते हुए कहा, आपसे एक बहुत बड़ी गलती हुई है हालांकि उसे अभी भी सुधारा जा सकता है।

उन्होंने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा, आपने मुझे और सुहेलदेव सेठ को बेकार में बुला लिया है, आपको कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद या संदीप दीक्षित जी को बुलाना चाहिए था। हमारी आवश्यकता नहीं थी। ये आपस में बैठकर लाइव टेलीविजन में सर फोड़ते एक दूसरे का… और पूरी दुनिया इनको देखती। उन्होंने कहा आज पूरे के पूरे 6 पैनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के होने चाहिए थे।

बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं, एक G – 23, एक कपिल सिब्बल के गुट का होता.. एक राहुल गांधी के… एक सोनिया के.. और एक कांग्रेस नॉन वर्किंग कमेटी के गुट का होता, फिर देखते इनके बीच क्या कमाल का डिबेट होता। इसको यह डेमोक्रेसी कहते हैं..हम एक दूसरे का लड़कर सर काटेंगे और यह डेमोक्रेसी है। इन्होंने पंजाब से में सब कुछ अपने मन से किया तो मुझे क्यों डांटा जा रहा है। इस पर उदित राज मुझ पर क्यों गुस्सा हो रहे हैं।

उन्होंने छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि वहां भी सब कुछ गड़बड़ चल रहा है। कल दिल्ली की सड़कों पर भूपेश बघेल और टी एस सिंह के बीच लड़ाई होने वाली है। उस पर भी डिबेट होगा.. यह सब क्या हो रहा है? अगर कांग्रेस पार्टी ने निर्धारित किया है कि वह फंदे में गला डालकर आत्महत्या करेगी। हम क्या कर सकते हैं, मगर मैं इतना कहता हूं कि कांग्रेस तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह – इंशा अल्लाह।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट