जुमलों के ओलंपिक में नरेंद्र मोदी लाएंगे गोल्ड मेडल – बोलीं सुप्रिया श्रीनेत, संबित पात्रा बोले राहुल गांधी बेवकूफी में लाएंगे रिकॉर्ड तोड़ मेडल

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दूध का दूध पानी का पानी करना पड़ेगा। इस बात पर कांग्रेस प्रवक्ता एंकर से भी जोरदार बहस करते नजर आई।

Sonia gandhi, Rahul Gandhi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत अक्सर न्यूज़ चैनल के लाइव डिबेट में एक दूसरे पर तीखा प्रहार करते नजर आते हैं। संबित पात्रा कभी राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कुछ बोलते हैं तो कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया सुप्रिया श्रीनेत नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने से नहीं चूकती। ऐसे ही एक न्यूज़ चैनल पर चल रही डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अगर जुमलो का ओलंपिक हो तो हमारे पीएम गोल्ड लेकर लाएंगे। इस पर पलटवार करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि बेवकूफी के ओलंपिक में राहुल गांधी रिकॉर्ड तोड़ मेडल लाएंगे।

न्यूज़ 18 इंडिया के डिबेट शो आर पार में कई राजनीतिक मुद्दों को लेकर डिबेट हो रही थी। इसी डिबेट में एंकर अमिश देवगन ने पेगासस के मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता से सवाल पूछा कि आपने एक आधे पक्के और आधे कच्चे मुद्दे को लेकर संसद नहीं चलने दिया। और अभी यह मुद्दा आगे नहीं बढ़ रहा है? इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दूध का दूध पानी का पानी करना पड़ेगा। इस बात पर कांग्रेस प्रवक्ता एंकर से भी जोरदार बहस करते नजर आई। सुप्रिया श्रीनेत और अमिश देवगन में हो रही बहस के दौरान संबित पात्रा मुस्कुराते हुए दिख रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाते हुए तंज कसा। उन्होंने कहा कि अगर झूठ और झुमरू का कोई ओलंपिक हो जाए तो हमारे प्रधानमंत्री जी गोल्ड लेकर आएंगे। वह प्लैटिनम भी ला सकते हैं अगर वहां पर इंट्रोड्यूस हो जाए। उत्तर प्रदेश में धरने पर बैठे स्पोर्ट्स शिक्षक की बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा।

सुप्रिया श्रीनेत के इन बातों का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, ‘ जिसके पास राहुल गांधी हो, उसी टीम का अपने आप गोल होता है। बॉल लेकर खुद ही अपने बेड़े में डाल लेते हैं। सेल्फ गोल वहीं से हो सकता है जहां राहुल गांधी खेल रहे हो।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि बेवकूफी और मसखरी का ओलंपिक होगा तो राहुल गांधी रिकॉर्ड तोड़ मेडल जीतकर आएंगे। राहुल गांधी गोल्ड मेडल लेकर आएंगे तो हम सब मिलकर सेलिब्रेट करेंगे।

इस डिबेट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। @KumarAntela अकाउंट से संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि, ‘प्रधानमंत्री तो नहीं परंतु संबित पात्रा को अगर कुछ कुर्सी पर बैठे बैठे फेंकने का मौका मिले ओलंपिक की तर्ज पर तो 10 से 15 मेडल यूं ही ले आएंगे।’ एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि बात तो मैडम की सही है बस ये बताना भूल गयी कि कौन से प्रधानमंत्री……? @BHARAT_JEEVI ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि बेवकूफी और मसखरी के मेडल तो रोज़ाना भाजपा के नेता अपने बेहूदा उल जलूल और जहालत भरे बयानों से जीत रहे हैं। बोलने वाला खुद रोज़ाना एक जीतता है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X