लाइव डिबेट में एक-दूसरे से उलझ गए एंकर और शादाब चौहान, संबित पात्रा ने शमी पर कही यह बात

संबित पात्रा कहते हैं कि मोहम्मद शमी को अधिकांश लोग पाकिस्तान से ट्रोल कर रहे थे। जब उनकी पत्नी ने बिंदी लगाई थी और उनकी बिटिया ने गणेश पूजा में शिरकत की थी। तब उस समय लोग उनके पीछे पड़ गए थे

Sambit Photo, Sambit jansatta
लाइव डिबेट में एक-दूसरे से उलझ गए एंकर और शादाब चौहान, संबित पात्रा ने शमी पर कही यह बात ( फाइल फोटो)

T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच हुए अब सप्ताह होने जा रहा है। लेकिन इस विषय पर हो रही चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे पर न्यूज़ 18 इंडिया पर हो रही डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शमी को सबसे ज्यादा ट्रोल तब किया गया था, जब उनके परिवार ने गणेश भगवान की पूजा की थी।

पात्रा ने कहा, इस मामले में देश के कुछ पत्रकारों के साथ लेफ्ट लिबरल की भी गलती है। पाकिस्तान के मंत्री जब इसे इस्लाम की जीत बताते हैं तो यहां के बड़े पत्रकार कहते हैं कि उन्हें सीरियसली न लिया जाए। आप पाकिस्तान के मंत्री को सीरियस नहीं लेते लेकिन भारत के जो ट्रोल्स है उनको आप सीरियसली लेते हैं?

संबित पात्रा कहते हैं कि मोहम्मद शमी को अधिकांश लोग पाकिस्तान से ट्रोल कर रहे थे। जब उनकी पत्नी ने बिंदी लगाई थी और उनकी बिटिया ने गणेश पूजा में शिरकत की थी। तब उस समय लोग उनके पीछे पड़ गए थे।

डिबेट में मौजूद पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान ने संबित पात्रा के जवाब में कहा, अगर बीजेपी प्रवक्ता मेरे घर आकर पूजा करना चाहेंगे तो मैं उन्हें जरूर यह मौका दूंगा। लेकिन अगर मैं उनके घर जाता हूं तो क्या वो मुझे नमाज पढ़ने देंगे। उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वकार के दिए बयान पर कहा कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी होती तो मैं उनका विरोध जरूर करता।

शादाब चौहान ने कहा, मोहम्मद शमी की आलोचना करने वाले पाकिस्तानी हैं या बांग्लादेशी.. मुझे यह नहीं पता है। लेकिन भारत में ऐसे कुछ लोग हैं जो मोहम्मद शमी के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। चौहान ने कहा, मुसलमान होने के कारण मोहम्मद अजहरुद्दीन का करियर बर्बाद कर दिया गया। इस पर एंकर ने उन्हें याद दिलाया कि अजहरुद्दीन का मैच फिक्सिंग के दोषी थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट