देश के ‘डब्बा जान’ हैं कांग्रेस सांसद – लाइव शो में राहुल गांधी पर बोले BJP के संबित पात्रा

उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किस तरह की बात करते हैं ये.. कहते हैं लक्ष्मी की हत्या कर दी हम लोगों ने.. दुर्गा जी की हत्या हो गई।

TV Deabte, Congress MP
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा व कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस पर लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग फर्जी हिंदू हैं जो अपने फायदे के लिए धर्म का इस्तेमाल करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोग महिला शक्ति को दबा रहे हैं और भय का माहौल पैदा कर रहे हैं। इस तरह के कई गंभीर आरोप कांग्रेस सांसद ने बीजेपी और आरएसएस पर लगाएं।

इसी विषय पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट हो रही थी जिसमें राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये न ‘अब्बा जान’ हैं न ‘चाचा जान’, ये देश के सबसे बड़े ‘डब्बा जान’ हैं। इस डिबेट में संबित पात्रा ने एंकर के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत देर से सुन रहा हूं ‘अब्बा जान’ ‘चाचा जान’.. ये न ‘अब्बा जान’ हैं न ‘चाचा जान’, ये देश के सबसे बड़े ‘डब्बा जान’ हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए संबित पात्रा कहते हैं कि ये इतने बड़े ‘डब्बा जान’ हैं… कोई बुद्धि है कि नहीं इस बालक में? उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किस तरह की बात करते हैं ये.. कहते हैं लक्ष्मी की हत्या कर दी हम लोगों ने.. दुर्गा जी की हत्या हो गई। उन्होंने कहा कि अभी पिछले हफ़्ते यह बोल रहे थे कि देवी लक्ष्मी, देवी दुर्गा, देवी सरस्वती की जो शक्तियां है वह क्षीण हो गई। ये क्या मजाक बना रखा है ‘डब्बा जान’ ने..।

संबित पात्रा ने डिबेट के वीडियो की एक क्लिप अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है कि देश का ‘डब्बा जान’। उनके इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। @prnay_1109 टि्वटर हैंडल से हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया गया के गजब आपने तो पूरा कॉमेडी बना दिया है। एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि इस बालक में कोई बुद्धि ही नहीं है।

एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि शक्तियों की शक्तियाँ क्षीण कैसे हो सकती हैं और उनकी हत्या भला कौन कर सकता? माँ दुर्गा, माँ लक्ष्मी और माँ सरस्वती से बस यही प्रार्थना है कि अबोध बालक पर दया करें। @sd1733 टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि संबित जी, किसी दिन ये ‘डब्बा जान’ सल्फास खाकर निकल लिए तो दोषी आपको करार दिया जाएगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।