ताज़ा खबर
 

हम तो चाहते हैं राहुल गांधी बने प्रधानमंत्री – संबित पात्रा ने कसा तंज तो कांग्रेस प्रवक्ता ने यूं किया पलटवार

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है। इस सत्र के पहले दिन विपक्ष ने जमकर हंगामा काटा। इसी मुद्दे पर चल रही डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि हम तो चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने।

July 19, 2021 9:18 PM
हम तो चाहते हैं राहुल गांधी बने प्रधानमंत्री – बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर कसा तंज (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है। इस सत्र के पहले दिन विपक्ष ने जमकर हंगामा काटा। इसी मुद्दे पर चल रही डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि हम तो चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने। इसी पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पलटवार करते हुए कहा कि जब राहुल गांधी की कोई औकात नहीं है तो आप लोग क्यों राहुल गांधी का नाम लेते रहते हैं।

दरअसल यह बहस न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम आर – पार में हो रही थी। इसी दौरान एंकर अमीश देवगन के एक सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि आप संसद पर चर्चा तो करिए। उनके इतना बोलने पर ही कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने चिल्लाते हुए कहा कि, ‘ राहुल गांधी की कोई औकात नहीं है तो काहे राहुल का नाम लेते हैं।’

रागिनी नायक कि इस बात पर संबित पात्रा ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि राहुल गांधी बहुत महान है, हम तो चाहते हैं कि वह प्रेसिडेंट बन जाए। मैं तो कह रहा हूं कि राहुल गांधी को प्रेसिडेंट बना दीजिए। मैं राहुल गांधी जी को कोई गाली नहीं दे रहा हूं। राहुल गांधी जी बहुत बड़े नेता है । अगर आपको लगता है कि उनकी स्नूपिंग हुई है तो आप फॉरेंसिक टेस्ट के लिए तुरंत उनका फोन दीजिए।’

संबित पात्रा की इन बातों पर रागिनी नायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अरे पहले यह बताइए कि पीएम मोदी विपक्ष से बात करेंगे कि नहीं करेंगे। स्नूपिंग के मुद्दे पर रागिनी नायक ने संबित पात्रा को जवाब देते हुए कहा कि, ‘ आपको क्यों फोन दे दे? आप स्नूपिंग कराएं। कितनी हास्यास्पद बात करते हैं आप।’ उनकी बात इस बात पर संबित पात्रा ने कहा कि तो फिर बीजेपी पर आरोप भी मत लगाइए।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आप फॉरेंसिक जांच भी नहीं कराएंगे खाली बैठकर चिलायेंगे। अब आप लोगों को कोई जवाब नहीं दिया जाएगा क्योंकि आप कोई जांच कराने के लिए तैयार नहीं है। घर पर ही राहुल गांधी का फोन रखा होगा। उसकी जांच करा लीजिए दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

Next Stories
1 अमेठी लड़ने की यह सजा देंगे मुझे – जब जेएनयू पर ज्योतिरादित्य सिंधिया से भिड़ गई थीं स्मृति ईरानी, जमकर हुई थी तकरार
2 पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विपक्ष की मानसिकता महिला विरोधी, लोग याद दिलाने लगे ‘दीदी ओ दीदी’ वाला कमेंट
3 जब एक दूसरे से भिड़ गए थे अखिलेश यादव और रवि किशन – एक्टर ने यश भारती पुरस्कार को लेकर सपा प्रमुख पर था साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X