कांग्रेस को तालिबान से ज्यादा दिक्कत नरेंद्र मोदी से है – बोले बीजेपी प्रवक्ता, कहा – पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक को बताने लगे थे फर्जीकल

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहने लगे कि मुझे तो कभी-कभी लगता है कि कांग्रेस को तालिबान से ज्यादा दिक्कत मोदी जी से है।

Congress, Rahul Gandhi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर हो रही डिबेट के दौरान संबित पात्रा कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने लगे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को तालिबान से ज्यादा दिक्कत नरेंद्र मोदी से है। उन्होंने पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने उसको फर्जीकल बता दिया था।

एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान तालिबान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता से एक सवाल पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहने लगे कि मुझे तो कभी-कभी लगता है कि कांग्रेस को तालिबान से ज्यादा दिक्कत मोदी जी से है। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी देर तक इनकी प्रवक्ता कहती रही कि मोदी जी के मुंह में दही जमी हुई है… मोदी जी ऐसे… मोदी जी वैसे।

संबित पात्रा नाटकीय अंदाज में कहने लगे कि हमेशा ही मोदी जी ऐसे, मोदी जी वैसे… तालिबान के बारे में एक बार भी नहीं बोला। इनका मुख्य प्रश्न था कि मोदी जी बोलते क्यों नहीं है? उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ फर्क है कि नहीं राहुल जी और मोदी जी में… एक बोलता ही रहता है कुछ करता नहीं है, एक बोलते नहीं है कर देते हैं। यही फर्क है मोदी जी और राहुल में।

उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए गए कई कामों का जिक्र करते हुए कहा कि ये करते थे कि मोदी जी बोलते नहीं हैं… मुझे बोलते नहीं है… हो गया अनुच्छेद 370 हटा दिया गया और जब हट गया तो पूछ रहे हैं क्यों हट गया। यह सब कहते थे कि राम मंदिर कब बनेगा तारीख़ नहीं बताई जा रही है। जब अब बन रहा है तो कह रहे हैं कि क्यों बना दिया। अपनी बात को आगे बढ़ाते हैं संबित पात्रा कहते हैं कि यह लोग ऐसे ही पाकिस्तान को लेकर भी कहते रहते थे कि पाकिस्तान के विषय में मोदी जी बोलते नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब हमने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया। इसके बाद ये लोग कहने लगे थे कि दिखाओ कहां हुई है सर्जिकल स्ट्राइक। हमें दिखाओ कितने कौव्वे मारें, कितने पेड़ गिराए। सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जीकल स्ट्राइक बताने लगे। संबित पात्रा ने कहा कि यही फर्क है मोदी जी और राहुल में.. एक कुछ नहीं जानता फिर भी बोलता रहता है एक सब कुछ जानते हुए भी जल्दी कुछ बोलते नहीं हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट