राहुल गांधी जो कहते हैं वही होता है – बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता, संबित पात्रा ने कसा तंज – उनको यहां ज्योतिषी के सेक्शन में बैठाइए

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी जो भी बोलते हैं वह पते की बात बोलते हैं। उन्होंने पिछले साल कोरोना की सुनामी के खिलाफ चेताया था।

TV Deabte, Aajtak
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद तालिबान ने नई सरकार बनाने का ऐलान कर दिया है। इसको लेकर दुनिया भर के नेताओं के द्वारा प्रतिक्रिया दी गई। ऐसे में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने भी अपनी बात करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि तालिबान अफगानिस्तान में अच्छा शासन देगा। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा देने और 370 बहाल करने की भी मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर को लेकर उनके रुख में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

फारूक अब्दुल्ला के इस बयान पर कई नेताओं ने उनकी आलोचना भी की। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट चल रही थी। इस डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी जो भी बोलते हैं वह पते की बात बोलते हैं। उन्होंने पिछले साल कोरोना की सुनामी के खिलाफ चेताया था। इस साल जुलाई में कहा था कि अफगानिस्तान पाकिस्तान चीन का नेक्सस बन रहा है। वही देखने में सामने आया है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि रूस जो हमेशा से हमारा दोस्त था वह भी अलग हो गया। यह तो विदेश नीति है हमारी..। हम इधर ट्रंप का ढोल बजाते रहे और वह 125 देशों के साथ एक बयान जारी करता है। जिस शतरंज के हम माहिर खिलाड़ी थे उस शतरंज के खेल में हमें प्यादा बना दिया गया।

उनकी इस बात पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मजा लेते हुए कहा कि सब कुछ पता है उन्हें, ज्योतिष वाले सेक्शन में बैठा दिया जाए। अपनी बात को दोहराते हुए वह कहने लगे कि अरे उन्हें सब कुछ पता है तो… अंजना जी राहुल गांधी को ज्योतिष वाले सेक्शन में बैठा दीजिए।

इस न्यूज़ चैनल की डिबेट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। @Kpatel_143 ट्विटर अकाउंट से कमेंट लिखा गया कि संबित पात्रा सर ने तो मौज करा दी। एक ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि ग्रहों का खेल है आज अर्श पर हैं तो कल फर्श पर भी आ सकते हैं ज्योतिष के मामले में अपना मत सही रखो। @d_sunil69 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि राहुल पाते की तो बात करते हैं, लेकिन कोई सुनता नहीं है। बड़ी विडंबना है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट