लाइव शो में अपशब्द कहने से पहले रुकीं प्रियंका चतुर्वेदी, वीडियो शेयर कर संबित पात्रा ने कसा तंज

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि 700 किसान भाई बहन की किसान आंदोलन के दौरान मृत्यु हो जाती है। उस पर बीजेपी खेद भी नहीं व्यक्त करती है।

Sambit vs Priyanka, Shivsena vs Sambit
लाइव शो में अपशब्द कहने से पहले रुकीं प्रियंका चतुर्वेदी, वीडियो शेयर कर संबित पात्रा ने कसा तंज (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

राज्यसभा अपने शीतकालीन सत्र के पहले दिन शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सहित 12 सदस्यों को मौजूदा सत्र के शेष अवधि के लिए निलंबित कर दिया है। इनके खिलाफ मानसून सत्र में अनुशासनहीनता फैलाने के आरोप में कार्रवाई की गई है। इसी विषय पर आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला – बोल’ में डिबेट हो रही थी।

इस डिबेट के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि 700 किसान भाई बहन की किसान आंदोलन के दौरान मृत्यु हो जाती है। उस पर बीजेपी खेद भी नहीं व्यक्त करती है। यहां पर ज्ञान…. बांट रहे हैं। इसी दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने अपशब्द कहने से पहले खुद को रोक लिया। जिसके बाद डिबेट में मौजूद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा – अभी प्रियंका गलत भाषा का प्रयोग करते करते बच गईं।

पात्रा ने कहा, “ज्ञान के बाद जो शब्द बोला उससे पहले ही रुक कर इन्होंने बांटना बोल दिया। मैं इनसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि चाहे टेलीविजन डिबेट हो या संसद हो। मर्यादा और भाषा बहुत महत्वपूर्ण है।” संबित पात्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – “ज्ञान” बांटते चलो। पात्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर टि्वटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अवनी पांडे (@AbaniKumar) नाम के ट्विटर एकाउंट से कमेंट किया गया कि हे भगवान अच्छा हुआ कि इन्हें संसद से सस्पेंड किया गया है। शशि कांत द्विवेदी (@Shashik25931) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि मैडम ज्ञान के बाद क्या बोला आपने? हद हो गई। अज्जू ठाकुर (@ajrajput77) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया – भारत में वेब सीरीज की भाषा राष्ट्रीय स्तर के प्रवक्ताओं को भी प्रभावित कर रही है।

घनश्याम भारद्वाज (@Ghanshyam) नाम के यूजर ने कमेंट किया, ” शिवसेना में जाकर मैडम गालीबाज हो गई हैं।” सार्थक दास (@jai_bhavani_IND) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि यह कैसी भाषा का प्रयोग कर रही है प्रियंका चतुर्वेदी। ये कैसे गणतंत्र के मंदिर का सम्मान और उसकी गरिमा का पालन करेंगी? यह लोगों की और लोकतंत्र की इज्जत करनी नहीं आती है। संतोष कुशवाहा (@santosh09kush) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि कोई बात नहीं…दीदी से गलती हो गई।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट