लाइव शो में कांग्रेस नेता से उलझ गए संबित पात्रा, कहा – इनके प्रवक्ता इतने उद्दंड और दुराचारी हैं तो संसद में क्या करते होंगे

एंकर ने कहा कि यहां पर इस तरह का शोर शराबा मत करिए। माफी के साथ कहना चाहूंगी कि आप लोगों ने संसद को मछली बाजार बना दिया है।

sambit patra photo, sambit
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

संसद के मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में अशोभनीय आचरण के लिए निलंबित किए गए 12 सांसद बुधवार को संसद परिसर में धरने पर बैठ गए। सांसदों का कहना है कि जब तक निलंबन रद्द नहीं होगा तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। विपक्ष का आरोप है कि निलंबन का फैसला अलोकतांत्रिक है। सरकार मनमाने ढंग से निलंबन का प्रस्ताव लेकर आई। इसी विषय पर ‘इंडिया टीवी’ न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी।

इस डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा में जोरदार बहस हो गई। बीजेपी प्रवक्ता ने अपनी बात की शुरुआत में कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी मीडिया से डरते हैं। यही वह लोग हैं जो कहते थे कि मोदी जी सबको डरा कर रखते हैं। देश डरा हुआ है और बीजेपी दादागिरी करती है।

इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि आपको पता नहीं है क्या जो लोगों को डराते हैं वह खुद बहुत डरते हैं। इस दौरान उन्होंने तू – तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल किया जिस पर एंकर ने आपत्ति ली। दूसरी तरफ पात्रा ने कहा कि ऐसे लोगों के साथ हम डिबेट नहीं कर सकते हैं जो तू – तड़ाक से बात करते हों। यह लोग डिबेट में बैठकर गालियां देंगे और हम सुनेंगे। या नहीं होगा।

बीजेपी ने देश में ही बना दिया पाकिस्तान, लाइव शो में बोले फिरदौस ताक, संबित पात्रा ने दिया जवाब

पात्रा ने कहा कि जिस पार्टी के प्रवक्ता इस तरह का व्यवहार करते हैं, उनके सांसद कैसा व्यवहार करते होंगे? पात्रा ने राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी हार के कारण कांग्रेस के प्रवक्ता इस तरह से बात कर रहे हैं। इनके प्रवक्ता इतने उद्दंड और दुराचारी हैं तो संसद में सोचिए क्या करते होंगे। दूसरी तरफ पवन खेड़ा किसानों के मुद्दे पर कहने लगे कि इन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

दोनों नेताओं के बीच हो रही बहस को रोकते हुए एंकर ने कहा कि यहां पर इस तरह का शोर शराबा मत करिए। माफी के साथ कहना चाहूंगी कि आप लोगों ने संसद को मछली बाजार बना दिया है। पवन खेड़ा अपनी बात रखने लगते हैं तो संबित पात्रा कहते हैं – इस तरह की बेहुदगी भरी डिबेट नहीं की जा सकती है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट