तालिबान आतंकवादी संगठन है या नहीं – संबित पात्रा से शोएब जामई ने पूछा सवाल, बीजेपी प्रवक्ता बोले – आपके अब्बाजान हैं क्या जो हो रहे इतना परेशान

शोएब ने संबित पात्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि यहां पर आप आतंकवाद न फैलाएं। उन्होंने अपना प्रश्न दोहराया कि आप तालिबान को आतंकी संगठन मानते हैं या नहीं?

TV Deabte, News 18
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर चल रही एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और शोएब जमाई एक दूसरे से तकरार करते नजर आए। इस शो में शोएब जामई तालिबान को लेकर पूछा कि आप उसको आतंकी संगठन मानते हैं या नहीं? जिस पर बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि आपके अब्बाजान हैं क्या जो इतना परेशान हो रहे हो?

दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में हो रही थी। इस शो के दौरान एंकर के एक सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा कहते हैं कि हमारी प्राथमिकता पहले यह है कि जो भी हिंदुस्तानी अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं उनको लेकर आया जाए। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि अधिकांश लोगों को घर लाया गया है… उनकी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि शोएब ने उनको टोकते हुए कहा कि अमेरिका इतने लोगों को ले आई है और भारत सिर्फ 300 – 400 लोगों को लेकर आया है।

जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता और शोएब जामई तू- तू मैं – मैं होने लगती है। संबित पात्रा शोएब से कहने लगते हैं कि आपको इंडिया अच्छा नहीं लगता तो आप अमेरिका चले जाइए। उन दोनों के बीच हो रही तकरार को रोकते हुए एंकर अमीश देवगन ने कहा कि आप लोग शांति से अपनी बात रखिए यहां और भी लोग बैठे हैं। जिनकी बात हमें सुननी है।

जिसके बाद शोएब संबित पात्रा से पूछने लगते हैं कि आपके हिसाब से तालिबान आतंकी संगठन है या नहीं? जिसके बाद संबित पात्रा उनके जवाब को इग्नोर करते हुए अपनी पिछली बात को दोहराते हुए कहते हैं कि हमारी प्राथमिकता है तालिबान में फंसे लोगों को लेकर आना। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि दोहा में जो बात हो रही है उससे हम यह नहीं कह सकते हैं कि आतंकियों को रिकॉग्नाइज किया जा रहा है।

उनकी इस बात पर शोएब उन्हें फिर से टोकने लगते हैं तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़कते हुए कहते हैं कि आप क्यों चाहते हैं कि आतंकियों को रिकॉग्नाइज किया जाए? जिसके बाद शोएब ने संबित पात्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि यहां पर आप आतंकवाद न फैलाएं। उन्होंने अपना प्रश्न दोहराया कि आप तालिबान को आतंकी संगठन मानते हैं या नहीं? इसके जवाब में संबित पात्रा ने कहा कि आपके अब्बाजान हैं क्या जो इतना परेशान हो रहे हो?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट