अमेरिकन ड्रेस क्यों पहना है, सलवार – कमीज़ पहन कर आते – लाइव शो में माजिद हैदरी के मजे लेने लगे संबित पात्रा

संबित पात्रा ने मजा लेते हुए कहा कि अरे मैं तो बस इतना कह रहा हूं कि ऐसी ड्रेस में देखकर आपके तालिबानी भाई नाराज हो जाएंगे।

TV Debate, Anjana Om Kasyap
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। (फोटो सोर्स एक्सप्रेस फाइल फोटो)

तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर हो रही एक डिबेट दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कश्मीर के जानकार माजिद हैदरी के मजे लेने लगे। उन्होंने माजिद हैदरी के कपड़े पर कमेंट करते हुए कहा कि अमेरिकन ड्रेस पहन के क्यों आए हैं, कम से कम सलवार – कमीज़ पहन कर आते।

दरअसल यह डिबेट आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में हो रही थी। एंकर ने माजिद हैदरी से सवाल पूछा कि इतने सारे हमनवाज निकल रहे हैं तालिबान के इसका क्या मतलब है? इस सवाल पर माजिद हैदरी में गाना गाते हुए कहा कि कहीं दीप जले, कहीं दिल। हमारे अखंड भारत के वासी तालिबान के लोग खुशी मना रहे हैं। हमें उनकी खुशी में खुश होना चाहिए। उनकी मदद करनी चाहिए हम वही पुराना राग अलाप रहे हैं। वहां पर शरिया कानून लागू होगा इसको लेकर परेशान हैं।

उनकी इस बात पर डिबेट में मौजूद बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा उनके कपड़े पर कमेंट करते हुए पूछने लगे कि आप ये अमेरिकन ड्रेस क्यों पहन कर आए हैं? उनकी बात पर माजिद हैदरी ने कहा कि आप मेरे बीच में मत बोलिए। दूसरी तरफ संबित पात्रा ने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि, ‘ अरे मेरे भाई… मैं आपको सलाह दे रहा हूं… आपने यह अमेरिकन ड्रेस क्यों पहन लिया बस यही पूछ रहा हूं? गोल्डन टाइ…। कम से कम सलवार – कमीज़ पहन कर आते।’

बीजेपी प्रवक्ता के इस तंज पर बात हैदरी ने कहा कि मुझे मेरी बात पूरी करने दीजिए फिर मैं अपने कपड़ों पर भी बात करूंगा और आपके भी। उनकी इस बात पर संबित पात्रा ने मजा लेते हुए कहा कि अरे मैं तो बस इतना कह रहा हूं कि ऐसी ड्रेस में देखकर आपके तालिबानी भाई नाराज हो जाएंगे। इसके जवाब में माजिद हैदरी ने कहा कि जब RSS हिंदू राष्ट्र की बात करती है तो कोई दिक्कत नहीं होती? तालिबान वहां इस्लामिक राष्ट्र बना रहा है तो दिक्कत है?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा हैदरी की बात का जवाब न देकर एंकर से कहने लगते हैं कि, ‘ कहीं यह तालिबान में तो नहीं बैठे हुए हैं?’ बीजेपी प्रवक्ता की बात पर माजिद हैदरी ने उन्हें तमीज से बोलने की सलाह दी। संबित पात्रा ने उनकी बात पर कहा कि ठीक है मैं प्यार से बोलता हूं लेकिन यह बताइए कि यह सीढ़ियां कहां पर है?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट