पंजाब में बीजेपी न 3 में 13 में – लाइव शो में बोले कांग्रेस प्रवक्ता, संबित पात्रा ने राहुल गांधी का नाम लेकर किया पलटवार

संबित पात्रा ने कहा, आप आरोप लगा रहे हैं कि हमने किसानों को मवाली कहा। हमने किसानों को कुछ नहीं कहा बल्कि सबसे पहले आपकी पार्टी के एक नेता ने पंजाब के किसानों को खालिस्तानी कहा था।

Sambit With Rahul, Rahul Gandhi Photo
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा व कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

आज तक न्यूज़ चैनल के डिबेट कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक दूसरे पर छींटाकशी करते नजर आए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, पंजाब में बीजेपी न तो 3 में है न तेरा में है। इस पर पार्टी प्रवक्ता ने राहुल गांधी का नाम लेते हुए पलटवार किया।

किसान मुद्दे पर हो रही डिबेट में एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा, बीजेपी कह रही है कि आप इस मुद्दे पर आग में घी डालने का काम कर रहे हैं? जवाब में प्रवक्ता ने कहा, यह काम तो बीजेपी के नेता करते हैं। अजय मिश्रा टेनी ने क्या किया यह सारी दुनिया ने देखा है। पंजाब को लेकर बीजेपी इतनी बात कर रही है लेकिन वहां पर यह न 3 में है और न ही 13 में हैं। ये कैप्टन अमरिंदर सिंह के जहाज में बैठकर उड़ना चाहते हैं।

इस पर संबित पात्रा ने कहा कि, जिनके घर में राहुल गांधी हैं वह 3 और 13 की बात करते हैं। यह तो पूरे देश में न 3 में हैं और न 13 में। यहां पर अलग ही गणित सिखा रहे हैं। पंजाब को लेकर संबित पात्रा ने कहा, वहां हम हमेशा से छोटी पार्टी थे। वहां पर कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपमानित करके मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया। इनके प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं जिसे राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया भी नहीं जा सकता है।

संबित पात्रा ने कहा, आप आरोप लगा रहे हैं कि हमने किसानों को मवाली कहा। हमने किसानों को कुछ नहीं कहा बल्कि सबसे पहले आपकी पार्टी के एक नेता ने पंजाब के किसानों को खालिस्तानी कहा था। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा, पंजाब में जो सरदारों की दिक्कत है उसके लिए आप राकेश टिकैत पर भरोसा करोगे या कैप्टन अमरिंदर सिंह पर?

इस पर सापरा ने कहा, इनके बेतुके सवालों का जवाब देने के लिए मैं यहां नहीं बैठा हूं। गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अगर किसानों का मसला सुलझा तो वह बीजेपी के साथ गठबंधन भी कर सकते हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।