अखिलेश यादव के नेता को संबित पात्रा ने लाइव शो में किया चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो हरे की जगह भगवा कुर्ता पहन कर दिखाओ

संबित पात्रा ने अनुराग भदौरिया के कुर्ते पर तंज कसते हुए कहा कि यहां पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हरे कुर्ते इसलिए पहनते हैं जिससे तुष्टीकरण की राजनीति कर सकें।

Sambit Patra, Sambit Patra Vs Anurag
अखिलेश यादव के नेता को संबित पात्रा ने लाइव शो में किया चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो हरे की जगह भगवा कुर्ता पहन कर दिखाओ (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल के डिबेट के दौरान अक्सर ही राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे से उलझ जाते हैं। ऐसा ही कुछ ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान हुआ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच जमकर तू – तू मैं – मैं होने लगी।

इस डिबेट में सपा प्रवक्ता के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह व कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ भी शामिल थे। जिसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आप तीनो लोग मिलकर बोलेंगे तो मैं अकेला क्या ही बोल पाऊंगा। अयोध्या का जिक्र किए जाने पर संबित पात्रा ने कहा कि राम मंदिर के ऊपर हमसे सवाल ना पूछिए, 500 वर्षों से हिंदू राम मंदिर के लिए तड़प रहा था।

पात्रा ने कहा, ” हमने हमेशा अपनी बातों को संवैधानिक तरीके से रखा। हमने अपने अधिकारों के लिए बिना खून बहाए काम किया है। आज मुझे हिंदुओं को लेकर दुख होता है…. मैं मुसलमान भाइयों के खिलाफ नहीं हूं लेकिन हिंदुओं की जाति में जो बंटवारा हुआ है…।” उनकी बात पूरी नहीं हुई थी कि सपा प्रवक्ता बीच में टोकते हुए कहने लगे कि यह सब तो बीजेपी ही करती है। यह केवल जाति धर्म की बात करके जनता को बरगलाने का काम करते हैं। ठाकुर पंडित की बात बीजेपी वाले ही करते हैं।

क्रिमिनल बिहेवियर वाली पार्टी है सपा – लाइव शो में बोले संबित पात्रा, अखिलेश यादव को लेकर कही यह बात

पात्रा ने कहा, ” इस तरह की बहस होगी तो मैं अपनी एक लाइन भी पूरी नहीं कर पाऊंगा।” इस बीच एंकर दोनों ही प्रवक्ताओं को चुप करा कर कहने लगे कि आप दोनों इस तरह बहस मत करिए, इससे दर्शकों को कुछ समझ में नहीं आएगा। पात्रा ने कहा कि इस डिबेट में तीन लोग हमारी सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं। क्या मैं थोड़ी देर अपनी बात नहीं रख सकता हूं।

संबित पात्रा ने अनुराग भदौरिया के कुर्ते पर तंज कसते हुए कहा कि यहां पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हरे कुर्ते इसलिए पहनते हैं जिससे तुष्टीकरण की राजनीति कर सकें। ये हिंदुओं की बात करने आए हैं। पात्रा ने भदौरिया को चैलेंज देते हुए कहा कि हरा कुर्ता छोड़कर यह 1 दिन भगवा कुर्ता पहन कर तो दिखा दें। भगवान राम की पूजा बाद में कर लेंगे लेकिन एक दिन जो मैं कह रहा हूं वह करके तो दिखा दें।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट