ताज़ा खबर
 

‘शाहीन बाग वालों जरा ध्यान से इस वीडियो को देखो..’, कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुए BJP के संबित पात्रा

एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्पोक्सपर्सन हो तो कुछ भी बोलोगे क्या? @sibhai_mohsin नाम के इस यूजर ने लिखा- इनको कुछ भी बोलने का हक नहीं है। खुलेआम हिंदू मुस्लिम करके भड़का रहे..जहर घोल रहे लोगों में। सबको दिख रहा है लेकिन कोई कुछ बोल नहीं रहा।

January 20, 2020 11:56 AM
संबित पात्रा ने कश्मीरी पंडितों का वीडियों पोस्ट कर शाहीन बाग के प्रोटेस्टर्स पर निशाना साधा।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। संबित पात्रा ने ट्वीट कर शाहीन बाग मे प्रदर्शन पर बैठे लोगों पर निशाना साधा था। दरअसल हुआ ये कि संबित पात्रा ने एक पुराना वीडियो ट्वीट किया। ये वीडियो साल 1990 में कश्मीर में हुए हिंदुओं के नरंसहार का था। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे घाटी में आतंकवादियों ने 24 हिंदुओं का कत्लेआम कर दिया था जिसमें महिलाएं और बच्चे भी थे। वीडियो में अपनों की मौत पर रोते-बिलखते कश्मीरी पंडित दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने लिखा- शाहीन बाग वालों ज़रा ध्यान से इस video को देखो और हिम्मत है तो एक बार “Islamist Terrorism हाय हाय” के नारे बुलंद करो। आज ज़रा “हम भी देखेंगे” कि आप, वो 500-500 रुपए में आए लोग और ये रुपए बांटने वालों में इतनी हिम्मत है की नहीं!!

 

संबित पात्रा का ये ट्वीट आते ही वायरल होने लगा। ट्वीट के घंटे भर के अंदर ही इसे हजारों रिट्वीट और कमेंट्स मिल गए। कमेंट् करने वालों में ज्यादातर यूजर्स संबित पात्रा को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल करने लगे।

ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि आज जरा सबको बता दीजिए कि जब कश्मीरी पंडितों के साथ अन्याय हो रहा था तब की केंद्र में वीपी सिंह सरकार को आपका समर्थन था और आपकी ही पार्टी के जगमोहन जम्मू कश्मीर के राज्यपाल थे। ऐसे लोगों ने लिखा कि कश्मीरी पंडितों को आप लोगों ने सुरक्षा नहीं दी और उन्हें वहां से भागने के लिए मजबूर किया। तुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि आप वोटों के लिए नौटंकी करना बंद करो और इन लोगों को न्याय दिलाने का काम करो।

 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्पोक्सपर्सन हो तो कुछ भी बोलोगे क्या? @sibhai_mohsin नाम के इस यूजर ने लिखा- इनको कुछ भी बोलने का हक नहीं है। खुलेआम हिंदू मुस्लिम करके भड़का रहे..जहर घोल रहे लोगों में। सबको दिख रहा है लेकिन कोई कुछ बोल नहीं रहा। इसी तरह के तमाम यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं जो संबित पात्रा पर लोगों को भड़काने के आरोप लगा रहे हैं।

Next Stories
1 Pattas Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर दी धनुष की पटास, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग
2 ‘वो मानसिक तौर पर अस्थिर था..मुझपर चिल्लाने लगा’, UBER कैब ड्राइवर की हरकत से सदमे में हैं सोनम कपूर
3 ‘नाकामी हजम नहीं हो रही इसलिए पीएम मोदी की इंसल्ट कर रहे’, एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप पर बोला हमला
ये पढ़ा क्या?
X